फैशन के इस दौर में हर लड़का ये गलती कर रहा है..
फैशन के इस दौर में हर लड़का ये गलती कर रहा है..
Share:

आज के समय में यूवा पीढ़ी की  बात करें तो इस फैशन के दौर में हर कोई दाढ़ी रखना पसन्द करता है। क्योंकि यह समय ही दाढ़ी का समय है, बिना दाढ़ी के कोई भी युवक नजर नहीं आयेगा। खास बात तो यह है कि लड़कियों को भी दाढ़ी वाले लड़के जल्दी पसन्द आते हैं। इसलिए अच्छे दिखने के लिए लड़के दाढ़ी रखना पसन्द करते हैं। लेकिन एक समय ऐसा भी आता है जब लड़कों को अपनी दाढ़ी कटवानी पड़ती है और इसी को देखते हुए आज हम आपको कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे है जिसे करने के बाद आप कई आने वाली परेशानी से छुटकारा पा सकते हैं।

दाढ़ी बनाने के लिए सर्वश्रेष्ठ दिनों की बात करें तो इसके लिए उपयुक्त दिन शुक्रवार, सोमवार और बुधवार है। रावण संहिता और लाल किताब के अनुसार शरीर पर अनचाहे बालों का बढ़ना शुक्र ग्रह को नीचा करता है। इसी में शामिल है पुरुषों के चेहरे पर बढ़ने वाले दाढ़ी के बाल। ज्योतिषविदों के अनुसार चेहरे पर दाढ़ी का बढ़ना शुक्र ग्रह को कमजोर करता है, जो वैवाहिक जीवन के लिए हानिकारक सिद्ध हो सकता है।

शुक्र ग्रह का कमजोर होना या तो व्यक्ति को कामवासना से विरक्त कर देता है या फिर अत्यंत कामुक बना देता है। ऐसे ही जननांगों पर अनचाहे बालों का उगना शुक्र ग्रह को कमजोर करता है। इसीलिए दांपत्य जीवन को सुखमय बनाने के लिए बहुत जरूरी है कि व्यक्ति अपने शरीर के अनचाहे बालों को समय-समय पर हटाता रहे। इससे दांपत्य जीवन भी सुखमय रहेगा और जीवनसाथी का आपके प्रति लगाव भी कम नहीं होगा।

 

क्या आप जानते हैं घर में रंगो का संतुलन सकारात्मक ऊर्जा प्रभावित करता है

यह बुरी आदतें आपके जीवन में दरिद्रता को आमंत्रण देती है

सुधार लोगे अगर ये आदत तो ख़त्म हो जाएगी धन की समस्या

बस 4 कालीमिर्च करती है आपकी परेशानियों का अंत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -