पुरुष में हो अगर यह खास बातें तो सेक्स में आएगा डबल मजा

पुरुष में हो अगर यह खास बातें तो सेक्स में आएगा डबल मजा

सेक्स एक ऐसा टॉपिक है जिस पर हर कोई खुलकर बात करना पसंद नहीं करता है, हालांकि कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो इस विषय पर बेझिझक बात करना पसंद करते हैं और वह चाहते हैं कि उन्हें सेक्स से जुडी हर बात पता होना चाहिए. आज तक अपने सेक्स से जुडी कई बातें सुनी होगी लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे से सेक्स से जुडी उन बातों को जिन्हें आपने अभी तक नहीं सुनी होगी.

हाल ही में हुई एक रिसर्च में इस बात का खुलासा हुआ है कि महिलाओं को ऐसे पुरुष पसंद आते हैं जो सेक्स के दौरान अपना जज्बा नहीं खो पातें और महिलाओं को पूरी तरह से संतुष्ट कर पातें हैं. 700 महिलाओं के साथ हुई एक रिसर्ज में 42 प्रतिशत महिलाओं ने इस बात को माना कि सेक्स के दौरान उन्हें पुरुष का सिर्फ जज्बा ही अच्छा लगता है.

वह चाहती है कि सेक्स से पहले पुरुष उन्हें जगह-जगह चूमकर सेक्स के लिए और भी उत्तेजित करें. कई महिलाओं का यह भी मानना है कि सेक्स से पहले फोरप्ले का एक इम्पोर्टेन्ट रोल होता है जो हर किसी को निभाना चाहिए.

इसके अलावा महिलाओं का यह कहना है कि सेक्स के दौरान पुरुष उनके साथ थोड़े रोमांटिक तरीके से पेश आए और उनके अंगो को आराम से छुए ताकि वह ज्यादा समय तक सेक्स का भरपूर आनंद ले पाए. कुछ महिलाओं का यह भी मानना है कि सेक्स के दौरान पुरुषों को थोड़ा क्रिएटिव होना चाहिए जिससे सेक्स और भी रोमांचक हो सके.

ये भी पढ़े

सेक्स को बेहतर बनाने के लिए करें ये मसाज

सुकून वाली नींद के लिए सेक्स के बाद करे यह...

सेक्स के बाद स्त्री और पुरुष को कर लेना चाहिए यह काम

 

?