कभी अमेरिका फेरेरा भी हुई थी यौन उत्पीड़न का शिकार
कभी अमेरिका फेरेरा भी हुई थी यौन उत्पीड़न का शिकार
Share:

हॉलीवुड फिल्म 'अगली बेट्टी' के जरिये अपने ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री अमेरिका फेरेरा ने खुलासा किया कि, वह जब मात्र नौ साल उम्र की थीं, तभी यौन उत्पीड़न का शिकार हो गई थीं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अमेरिका फेरेरा ने बताया कि, "मुझे याद है कि मैं पहली बार 9 साल की उम्र में यौन उत्पीड़न का शिकार हुई थी. मैंने इस बारे में किसी को नहीं बताया और शर्म के साथ कसूरवार की सोच के साथ जीती रही. एक नौ साल की बच्ची कहीं ना कहीं एक वयस्क की इस हरकत के लिए जिम्मेदार थी."

आगे उन्होंने कहा कि, "मैं उस शख्स को सालों से रोजाना आते हुए देखा करती थी. वह मुझे देखकर हंसता था और मैं उसे देखकर तुरंत भाग जाती थी, मेरा शरीर ठंड़ा पड़ा जाता था, मेरी हिम्मत इस भार को ढ़ो रही थी कि यह बात सिर्फ उसे और मुझे पता थी और वह मुझसे चाहता था कि मैं अपना मुंह बंद रखूं और उसे स्माइल दूं."

बता दे कि, अभिनेत्री एलीसा मिलानों ने ट्वीट कर इस अभियान की शुरुआत की, उन्होंने लिखा, "एक दोस्त द्वारा सुझाव दिया गया कि जो भी महिलाएं यौन उत्पीड़न का शिकार हुई हैं, वे अपने स्टेटस पर 'मी टू' लिखें, हम लोगों में समस्या को लेकर एक भाव जगा सकते हैं."

ये भी पढ़े

रजनी ने लॉन्च लिया अपना लोगो

आलिया की 'COEXIST' की लिस्ट में Exist नहीं कर पाए सिद्धार्थ

नहीं बनेगा 'दिल चाहता है' का सीक्वल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -