शादी के कई सालों के बाद भी इन तरीकों से दिलाएं अपने पार्टनर को प्यार का एहसास
शादी के कई सालों के बाद भी इन तरीकों से दिलाएं अपने पार्टनर को प्यार का एहसास
Share:

ज्यादातर लोगों के मुंह से यही सुनने को मिलता है कि शादी के कुछ सालों के बाद उनके रिश्ते में प्यार और रोमांस खत्म हो जाता है. समय  बीतने के साथ लोग अपनी जिम्मेदारियों को निभाने में इतना व्यस्त हो जाते हैं कि वह अपने जीवनसाथी को प्यार के दो लफ्ज़ भी नहीं कह पाते हैं. ऐसे बहुत से तरीके होते हैं जिनसे आप अपने पार्टनर को पहले वाला समय फिर से याद दिला सकते हैं. आई लव यू एक ऐसा मैजिकल वर्ड होता है जो आपके पार्टनर के खराब मूड को भी अच्छा कर देता है. आप अपने व्यवहार के द्वारा बिना आई लव यू बोले भी अपने पार्टनर को स्पेशल फील करवा सकते हैं. 

1- अपने प्यार में क्रिएटिविटी दिखाएं. अगर आपके पास एक साथ टाइम स्पेंड करने का समय नहीं है तो नोट के जरिए अपने पार्टनर को स्पेशल महसूस करवाएं. अगर आप घर से कहीं बाहर जा रहे हैं तो खाने के साथ एक लव नोट छोड़ दें. इससे आपके पार्टनर को बहुत अच्छा लगेगा.  

2- हम हमेशा से यही सुनते आए हैं कि दिल का रास्ता पेट से होकर गुजरता है. मूड खराब होने पर भी अगर मनपसंद खाना मिल जाए तो मूड अच्छा हो जाता है. आप अपने पार्टनर को स्पेशल फील करवाने के लिए उनकी पसंद का खाना बना सकते हैं. 

3- शादी के कितने भी साल क्यों न बीत जाए पर अगर आप अपने पार्टनर को यह कहते हैं कि आपको उनका साथ पसंद है तो उन्हें यह बात बहुत अच्छी लगती है. ऐसी बातों से आपका रिश्ता मजबूत होता है. 

4- कभी कभी टाइम निकालकर अपने पार्टनर के साथ कहीं घूमने जाएं. उनसे ज्यादा से ज्यादा बातचीत करने की कोशिश करें. हर परेशानी में उनके साथ खड़े रहे.

 

दूल्हे के लुक को परफेक्ट और स्टाइलिश बनाती हैं ये पगड़ियां

ऑनलाइन डेटिंग करते वक्त जरूरी है इन बातों का ध्यान रखना

जानिए रिलेशनशिप में क्यों इनसिक्योर हो जाती हैं महिलाएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -