सपनो के सफर पर निकली 'इवान रेचल वुड'
सपनो के सफर पर निकली 'इवान रेचल वुड'
Share:

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री इवान रेचल वुड ने एक न्यूज़ वेबसाइट से अपने अगले टीवी शो के बारे में बात की. वेबसाइट से हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि, वह कुछ दिनों पहले टीवी शो 'वेस्टवर्ल्ड' के लिए सुबह तीन बजे तक शूटिंग कर रही थी और तबसे वह एक अलग ही सपनो की दुनिया में है. 30 वर्षीय अभिनेत्री इवान रेचल ने बताया कि, इस टीवी शो का दूसरा सीजन और भी रोमांचित होने वाला है. 

एक्ट्रेस रेचल ने 'ईटीऑनलाइड डॉट कॉम' से कहा कि, "दो रात पहले शो की शूटिंग सुबह तीन बजे तक की गई, इसलिए मुझे लग रहा है, जैसे मैं अब भी सपने में हूं." उन्होंने शो के भविष्य के बारे में पूछे जाने पर कहा कि, "लेकिन दूसरा सीजन पहले से भी ज्यादा महत्वाकांक्षा से भरा है. मुझे नहीं लगता कि यह शो मुझे चौंका सकता है और यह लगातार जारी रहेगा. "

मीडिया सूत्रों की माने तो, अभिनेत्री-संगीतकार इवान रेचल वुड और उनके मंगतेर जैक वुड का कथित रूप से अलगाव हो गया है. यह जोड़ी करीब एक महीने पहले अलग हो गई है. बता दें कि,जनवरी में वुड के प्रतिनिधि ने उस समय इस जोड़ी की सगाई होने की पुष्टि की, जब दोनों स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्ड्स (सैग) में, रेड कार्पेट पर सिल्वर बैंड पहने नजर आए थे.

ये क्या! प्रियंका चोपड़ा को कहा 'चोपा', भड़के फैंस

लेडी गागा ने सेलेना गोमेज़ को भेजी शुभकामनाएं...

इस एक्ट्रेस के अनुसार प्रेगनेंसी है, 9 महीने का हैंगओवर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -