हॉलीवुड एक्ट्रेस ईवा के घर आया नन्हा मेहमान
हॉलीवुड एक्ट्रेस ईवा के घर आया नन्हा मेहमान
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट और बोल्ड अभिनेत्री ईवा लोंगोरिया ने हाल ही में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है. ईवा लोंगोरिया अब माँ बन चुकी है और इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर सभी को दी है. इंस्टाग्राम पर ईवा लोंगोरिया के 5m followers हैं जो सभी उन्हें बहुत पसंद करते हैं. अपने फॉलोवर्स के लिए ईवा अक्सर ही शानदार तस्वीरों को अपलोड करती आई है. अब ईवा एक बेबी की मॉम बन चुकी है और इस बात की ख़ुशी को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

इंस्टाग्राम पर अपने पहले बच्चे की ख़ुशी कैप्शन में उन्होंने जाहिर की है. ईवा ने एक लड़के को जन्म दिया है लेकिन उसे अपने सीने से लगाकर तस्वीर पोस्ट की है इस वजह से उसका चेहरा नहीं दिख रहा. ईवा ने अपने बेटे होने की खबर को होला! यूएस' के साथ मिलकर शेयर की है. ईवा के पति जोस 'पेपे' बैस्टन इस बात से काफी खुश हैं. ईवा ने साल 2016 में जोस 'पेपे' बैस्टन से शादी की थी और उसके बाद वह अब पहले बच्चे की मॉम बन चुकी हैं.

ईवा जब प्रेग्नेंट हुई थी तभी से वह बहुत खुश थी और उन्होंने अपने बच्चे के बारे में कई चीज़े सोच ली थी. ईवा ने कई टीवी शोज और कई मूवीज में काम किया है जो हिट रही हैं. मॉडलिंग में भी ईवा का कोई जवाब नहीं हैं. प्रेग्नेंसी के दौरान ईवा इंडस्ट्री से दूर रही लेकिन हो सकता है कि अब वह जल्द ही वापसी करेंगी.

अब इस विदेशी के साथ बैडरूम शेयर करेंगी प्रियंका

माँ के मना करने पर भी फिरंगी को घर ले आई प्रियंका

'गुड वाइफ' बनने को तैयार मल्लिका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -