ऐसी खतरनाक चीज़ें निगल गया था मरीज और फिर..
ऐसी खतरनाक चीज़ें निगल गया था मरीज और फिर..
Share:

दुनिया में कई तरह के लोग होते हैं, कुछ अच्छे होते हैं और कुछ मानसिक रूप से विक्षिप्त भी होते हैं. ऐसे लोगों को कुछ समझ में नहीं आता है. ऐसे ही एक शख्स की बात कर रहे हैं हम जिसने ऐसी हरकत की है जिसे जानकर आप चौंक जायेंगे. एक शख्स का डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर ऐसी ऐसी चीज़ें बाहर निकाली हैं जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. भला कोई व्यक्ति खाने के अलावा गलत चीज़ें कैसे खा सकता है, लेकिन इस बंदे ने ऐसा ही किया है.

तो इसलिए सफ़ेद रंग का होता है हवाई जहाज, रहस्य जान गए तो खुद को संभाल नहीं पाएंगे

बता दें, इथियोपिया की राजधानी अदिस अबाबा में डॉक्टरों ने एक मानसिक बीमार मरीज का ऑपरेशन किया है. ये ऑपरेशन उसके पेट का था और उसके पेट से डॉक्टर ने सौ लौह नाखूनों को और दूसरी तेज धारदार और बेहद ही खतरनाक वस्तुओं को निकाला है जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता. ये सब देखकर डॉक्टर भी हैरान हैं. खबरों की मानें तो इसके अलावा 33 साल के मानसिक मरीज के पेट से लौह नाखून (10 सेंटीमीटर), चार पिन, टूथपिक और टूटे हुए कांच के टुकड़े स भी निकाले हैं.  ये ऑपरेशन करीब साढ़े चार घंटे तक चला.

नर्क से उड़ान भरकर आया ये विमान, तस्वीरें देखकर आपका भी दिल दहल जाएगा

खबरों के अनुसार ये व्यक्ति पिछले 10 सालों से मानसिक बीमारी से पीड़ित है जिसने अपनी दवाई लेनी भी कर दी. इसी के बाद उसने कुछ ऐसी चीज़ें खानी शुरू कर दी जिसके कारण उसके पेट में ये सब चला गया. डॉक्टर का कहना है कि पानी के ज़रिये ही इन चीज़ों को खा लिया है और ये खुशनसीबी है कि वह सेफ है और वस्तुओं ने अपना कोई ज्यादा खरतनाक प्रभाव नहीं दिखाया. उन्होंने कहा अब मरीज जल्दी ही ठीक हो जायेगा.  

यह भी पढ़ें...

गुफा में रहता है शख्स, फिर भी खींची चली आती हैं विदेशी महिलाएं

कैंसर पीड़ित बच्चे के लिए रेस्टोरेंट स्टाफ ने किया 800 किमी का सफर तय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -