हॉटनेस बिखेरने वाली ईशा गुप्ता इस देशभक्ति फिल्म में आएँगी नजर
हॉटनेस बिखेरने वाली ईशा गुप्ता इस देशभक्ति फिल्म में आएँगी नजर
Share:

बॉलीवुड की सेक्सी एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार ईशा गुप्ता जल्द ही एक नए किरदार के साथ पर्दे पर नजर आने वाली है. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि ईशा ने एक फिल्म साइन की है. डायरेक्टर जेपी दत्ता की फिल्म 'पल्टन' में ईशा अपनी शानदार एक्टिंग दिखाने को पूरी तरह से तैयार है. इस फिल्म में ईशा बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. पुरे 6 साल बाद ईशा और अर्जुन एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाएंगे. इससे पहले दोनों साल 2012 में आई फिल्म चक्रव्यूह में नजर आए थे. फिल्म पल्टन में ईशा अर्जुन की पत्नी का किरदार निभाएंगी.

वैसे तो फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में कुछ समय पहले ही शुरू हो गई थी लेकिन ईशा कल से फिल्म की शूटिंग में शामिल होंगी. सूत्रों की माने तो पल्टन भारत और चीन के युद्ध पर आधारित फिल्म है. फिल्म की स्टोरीलाइन देशभक्ति पर आधारित होगी. ईशा ने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा कि- "इस फिल्म में दर्शक मुझे 60 के युग में देखेंगे. देश के लिए जेपी सर का प्यार और सिनेमा के प्रति उनका जुनून उनकी फिल्मों में दिखता है. मुझे उनकी फिल्म का हिस्सा बनने में सम्मानित महसूस हो रहा है. मैंने अर्जुन के साथ फिल्म चक्रव्यूह में काम किया है,हम दोनों का अच्छा तालमेल था. और अब मैं पलटन में अर्जुन की पत्नी की भूमिका निभा रही हूं. मैं जल्द ही टीम में शामिल होने की उम्मीद कर रही हूं."

मल्टीस्टार फिल्म पल्टन में ईशा और अर्जुन के अलावा लव सिन्हा, हर्षवर्धन राणे, सिद्धार्थ कपूर और गुरमीत चौधरी भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे.

फोर्ब्स इंडिया की '30 अंडर 30' लिस्ट में टॉयलेट गर्ल ने मारी बाज़ी

'अय्यारी' में दिखे आपत्तिजनक सीन्स, रक्षा मंत्रिओं ने जताई आपत्ति

1000 रूपए कमाई में कपड़ो की फैक्ट्री में करता था काम, अब है सुपरस्टार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -