बड़ी बहन के कलेक्शन लॉन्च पर पीली साड़ी में दिखी ईशा गुप्ता
बड़ी बहन के कलेक्शन लॉन्च पर पीली साड़ी में दिखी ईशा गुप्ता
Share:

अपनी सेक्सी तस्वीरों की वजह से अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहने वाली ईशा गुप्ता को तो आप सभी बखूबी जानते ही होंगे. ईशा आए दिन अपनी सेक्सी तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों का विषय बनी रहती हैं लेकिन इन दिनों वह अपने ट्रेडिशनल साड़ी लुक की वजह से सुर्ख़ियों में हैं. जी हाँ इन दिनों ईशा की साड़ी में कई तस्वीरें बहुत ही तेजी से वायरल हो रहीं हैं, और पसंद भी की जा रही हैं. जी दरअसल में इन तस्वीरों में ईशा साड़ी में बहुत ही गजब और शानदार लुक्स में नजर आ रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि ये तस्वीरें ईशा गुप्ता की बहन नेहा गुप्ता के कपड़ों के नए कलेक्शन के लॉन्च के मौके की हैं जहाँ पर ईशा साड़ी पहनकर गयी थी. साड़ी में ईशा का लुक वाकई में कमाल का रहा और सभी के द्वारा पसंद भी किया गया. ईशा फैशन के मामले में अपनी बहन से बहुत आगे हैं इस बात को तो आप सभी जानते ही होंगे.

नेहा ईशा से बड़ी है और ईशा मानती हैं कि उनकी बहन का अंदाज उनसे बेहतरीन हैं. ईशा ने नेहा के कलेक्शन 'गजल' की लॉन्चिंग के दौरान बहुत सी बातें भी की और बहुत ही आकर्षक भी नजर आई. ईशा ने अपनी और अपनी बहन की एक तस्वीर शेयर कर इंस्टाग्राम वाल पर लिखा है M so proud of you. I love you

जेल से बाहर आते ही सलमान ने निपटाए ये काम

फिल्म 'मणिकर्णिका' के वीर योद्धा सदाशिव का फर्स्ट लुक

दुल्हन के रूप में बेहद खूबसूरत लग रही कैटरीना, फैंस ने की खूब तारीफें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -