इंजीनियर बनता था एस्कॉर्ट सर्विस की वेबसाइट
इंजीनियर बनता था एस्कॉर्ट सर्विस की वेबसाइट
Share:

भारत में विकसित दौर में टेक्नोलॉजी का भी काफी विकास हुआ है. सरकारी दफ्तरों से लेकर स्कूल, कॉलेज और उद्योगों सभी क्षेत्रो का काफी विस्तार हुआ है. आज के दौर में इंटरनेट जैसी सुविधाए तो  बढ़ी है, लेकिन इनका दुरूपयोक भी हो रहा है. गुरुवार को मध्यप्रदेश पुलिस की साइबर सेल की इंदौर इकाई ने एक ऐसे इंजीनियर को पकड़ा है जो सैक्स रैकेटों के लिए एस्कॉर्ट सर्विस की वेबसाइटें बनाता था.

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को मध्यप्रदेश पुलिस की साइबर सेल की इंदौर इकाई ने सैक्स रैकेटों के लिए एस्कॉर्ट सर्विस की वेबसाइटें बनाने वाले 30 वर्षीय इंजीनियर हर्षल झा को हिरासत में लिया है. यह पोर्न वेबसाइटें इंदौर में 10 देशों की वेश्याओं की सेवाएं मुहैया कराने का दावा करती है. झा ने 2010 में देहरादून से बीटेक की डिग्री प्राप्त की थी. पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह ने बताया कि झा ने 2014 में इंदौर में एक बड़े देह व्यापार गिरोह के मालिक सागर जैन से मुलाकात की थी, जिसके बाद उसने एस्कॉर्ट सेवाओं की वेबसाइटें बनाना शुरू कर किया. 

बता दे कि चंडीगढ़ निवासी विकास बत्रा द्वारा हर्षल झा को इंग्लैण्ड, अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया की वयस्क वेबसाइटों के सर्च इंजन ऑप्टिमाइजेशन का काम भी दिया गया था.

जानें कैसे छोड़ें पॉर्न की लत

इस देश में अब पोर्नस्टार लड़ेंगी इलेक्शन

लड़कियों को अश्लील मैसेज करता था युवक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -