इसाफ स्मॉल फाइनेंस बैंक हुआ शुरू
इसाफ स्मॉल फाइनेंस बैंक हुआ शुरू
Share:

नई दिल्ली। इसाफ स्मॉल फाइनेंस बैंक ने राष्ट्रीय स्तर पर कारोबार विस्तार की योजना के तहत सोमवार को राजधानी दिल्ली में अपना परिचालन शुरू करने की घोषणा करते हुए पहली शाखा शुरू की। अब तक यह बैंक केरल में काम कर रहा था और अब यह राष्ट्रीय स्तर पर कारोबार विस्तार करने जा रहा है। इसके लिए चालू वित्त वर्ष में अपनी शाखाओं की संख्या बढ़ाकर 145 करने की योजना बनाई है। 

इसी योजना के तहत उसने राजधानी दिल्ली में शाखा शुरू की है। बैंक के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी के पॉल थॉमस ने कहा कि इस वर्ष मार्च से परिचालन केरल में परिचालन शुरू करने के बाद से अब तक बैंक की 63 शाखाएं शुरू हो चुकी हैं जिसमें दिल्ली की एक शाखा भी शामिल है। उन्होंने कहा कि आने वाले महीनों में उन राज्यों में अधिक शाखा शुरू करने की योजना बनाई है जहां बैंक पहले से कार्यरत है। 

जल्द ही पूर्वोत्तर में भी कारोबार का विस्तार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि बैंक को एक ऐसे ब्रांड के तौर पर स्थापित करने की कोशिश की जा रही है जिसकी उपस्थिति पूरे भारत में हो। इसलिए, सभी मेट्रो शहरों में शाखाएं खोलने का निर्णय लिया गया है। कोलकात्ता के साथ ही चेन्नई, बेंगलुरु, हैदराबाद और मुंबई के साथ ही राजधानी दिल्ली में तीन और शाखाएं शुरू करने की योजना है। उन्होंने कहा कि बैंक ने परिचालन के आठ महीने के भीतर 1,450 करोड़ रुपए की जमा राशि का आंकड़ा पार कर लिया है। चालू वित्त वर्ष के अंत तक जमा राशि के 2,500 करोड़ रुपए तक पहुंचने की उम्मीद है। 

ऑडी हॉस्पिटल में छोड़ ऐंबुलेंस से घर पहुंचा बिजनेसमैन

बाज़ार के रेंज बाउन्ड रहने की सम्भावना

इंपोर्ट ड्यूटी बढ़ने से आईफोन महंगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -