सेंसेक्स में उतार -चढ़ाव का दौर
सेंसेक्स में उतार -चढ़ाव का दौर
Share:

नई दिल्लीः वैश्विक बाजारों से मिले संकेतों से आज भारतीय शेयर बाजार की शुरुआत बढ़त के साथ हुई.सेंसेक्स 95.74 अंक यानी 0.27 फीसदी बढ़कर 35,483.62 पर और निफ्टी 34.50 अंक अर्थात 0.32 फीसदी चढ़कर 10,775.60 पर खुला. आईटीसी, टीसीएस, एसबीआई, मारुति और एचडीएफसी बैंक शेयरों में बढ़त से बाजार को मजबूती मिली है.

बता दें कि बाजार खुलते ही तेजी बढ़ी और सेंसेक्स 100 अंकों को छूने लगा कारोबार के दौरान मिडकैप और स्मॉलकैप शेयरों में बढ़त देखने को मिल रही है.सरकारी बैंकों के साथ आईटी, एफएमसीजी और ऑटो शेयरों में खरीददारी दिखी .बैंक, मेटल, ऑटो और आईटी शेयरों में भी बढ़त नजर आई .सप्ताह के चौथे कारोबार दिन गुरुवार रुपए की शुरुआत बढ़त के साथ हुई. डॉलर के मुकाबले रुपया 7 पैसे बढ़कर 67.72 के स्तर पर खुला.लेकिन फिर बाजार में बदलाव दिखाई देने लगा.

उल्लेखनीय है कि आज गुरुवार को सेंसेक्स सुबह 9 :58 बजे सेंसेक्स सपाट होकर 35388 के अंक पर कारोबार कर रहा है . जबकि निफ़्टी 5 अंकों की गिरावट के साथ 10735 के स्तर पर कारोबार कर रहा है. इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी माहौल रहा .बीएसई सपाट में 35388 के अंक पर कारोबार कर रहा है, वहीं एनएसई 5 अंकों की गिरावट के साथ 10735 के स्तर पर कारोबार कर रहा है.

यह भी देखें

सीबीआई ने मेहुल चौकसी के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया

सहारा की ऐम्बी वेली की नीलामी प्रक्रिया बंद नहीं होगी - सुप्रीम कोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -