एमिली ने अब ये क्या कर दिया...
एमिली ने अब ये क्या कर दिया...
Share:

हॉलीवुड मॉडल एमिली राताकोस्वकी अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज के कारण अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। अब उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया कि उनके फैंस आश्चर्यचकित रह गए कि एमिली ने ये  क्या कर दिया है। एमिली ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया कि उनके फैंस को  भरोसा ही नहीं हो रहा है कि यह हॉलीवुड एक्ट्रेस भी कुछ ऐसा कर सकती है। 

दरअसल,  हमेशा हॉट तस्वीरें डालने वाली एमिली ने अब सोशल मीडिया पर ब्रश करती अपनी एक  तस्वीर पोस्ट की है, इस तस्वीर में एमिली ने फ्रेश एंड क्लीन लिखा है। माना जा रहा है कि एमिली ने लोगों को सफाई की ओर प्रेरित करने के लिए यह तस्वीर पोस्ट की है। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। लोगों ने इस पर एमिली को बधाई दी है। उन्होंने लिखा कि एमिली आपका सफाई का यह संदेश बहुत अच्छा है। एमिली को कई लोगों ने उनकी यह सादा तस्वीर के लिए भी लाइक किया और कहा कि वह कर रूप में हॉट दिखती हैं। एमिली ने कुछ दिन पहले ही एक बस में भी अपनी तस्वीर फैंस के साथ शेयर की थी, जिसमें वह बहुत ही आकर्षक लग रही हैं। 

बता दें कि कुछ दिन पहले ही एमिली ने अपना एक हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस वीडियो में उनके प्राइवेट पार्ट्स दिख रहे थे। उनके फैंस को उनका यह वीडियो खूब पसंद आया था। उन्होंने इस पर कई कमेंट्स भी किए थे। 

वीडियो में अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाती नजर आई यह मॉडल

एमिली की तस्वीर देख फैंस के उड़े होश

बिकिनी पहनकर एक बार फिर हॉट हुई ये हॉट मॉडल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -