अपने परिवारवालों के सामने आपत्तिजनक सीन्स देने में शर्माती है ये अभिनेत्री
अपने परिवारवालों के सामने आपत्तिजनक सीन्स देने में शर्माती है ये अभिनेत्री
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी मॉडल Emily Ratajkowski एक बहुत ही अच्छी एक्ट्रेस भी हैं. इन्होने कई फिल्मों में काम किया हैं. हाल ही में इन्होने अपने बारे में बात करते हुए बताया कि वह बहुत ही शर्मीली हैं. उन्हें कैमरे के सामने इंटिमेट सीन्स देने में शर्म आती हैं और वो भी तब जब उनका कोई ख़ास या कोई फैमली मेंबर वहां मौजूद हो. जी हाँ, कुछ समय पहले ही एमिली ने ये बात एक इंटरव्यू के दौरान बताई कि उन्हें इंटिमेट सीन्स देने में तब सबसे ज्यादा आपत्ति होती हैं जब कोई घर का मेंबर या उनका खास वहां मौजूद हो.

एमिली की उम्र 26 साल हैं और वह अपनी उम्र से भी बहुत छोटी लगती हैं. एमिली ने बताया कि जब वह एक्टिंग करती हैं ,तब उनका जो कैरेक्टर होता हैं. वह अगर बोल्ड होता हैं तो वह शर्म महसूस करती हैं क्योंकि वो एक ऐसी दुनिया से जुडी हैं जो फंतासी से भरा हुआ हैं.

और वहां ऐसे सीन करना उनकी मज़बूरी हैं, लेकिन उनके प्रिय अगर उनकी शूटिंग के वक्त मौजूद रहते हैं तो उन्हें वो सीन्स करने में बुरा लगता हैं. आप सभी को बता दें कि एमिली कई बोल्ड और हॉट सीन्स दे चुकी हैं और उन्होंने कई बोल्ड और हॉट फोटोशूट्स भी करवाएं हैं.

(Video) पत्नी से संतुष्ट न होने पर इन एक्ट्रेस पर मुँह मार चुके हैं ये अभिनेता

आजकल क्या कर रहे हैं हैरी पॉटर?

5 साल छोटे बॉयफ्रेंड से शादी करने वाली हैं ये अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -