ऐसी तस्वीरें शेयर करने के लिए मशहूर हैं ये हॉलीवुड एक्ट्रेस
ऐसी तस्वीरें शेयर करने के लिए मशहूर हैं ये हॉलीवुड एक्ट्रेस
Share:

हॉलीवुड में लगभग सभी मॉडल्स और अभिनेत्री अपनी हॉट तस्वीरों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन इनमे से एक ऐसी मॉडल और अभिनेत्री हैं जो अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं. हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री Emily Ratajkowski की. जी हाँ... वही Emily जिनका पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट हॉट तस्वीरों से ही भरा हुआ हैं. हाल ही में Emily ने अपनी बेहद ही हॉट तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

तस्वीर में आप देख सकते है Emily टॉपलेस नजर आ रही हैं. उन्होंने सिर्फ पेंटी पहनकर ये ब्लैक एंड वाइट फोटोशूट करवाया हैं. Emily इस तस्वीर में बेहद ही हॉट और खूबसूरत लग रही हैं. Emily की फोटोज ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. 26 साल की इस मॉडल ने फोटोशूट में हॉटनेस को भी फ्लॉन्ट की है. फोटो शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा है कि- drop is LIVE for preorders and selling out! I’m obsessed with this new print

Emily की ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं. उनकी हॉटनेस के जलवे को देखकर तो फैंस काफी एक्साइटेड हो गए होंगे. इंस्टाग्राम पर Emily के बहुत से फैंस हैं. उनके 17 मिलियन से भी अधिक फॉलोवर हैं. फैंस तो बस एमिली के नए हॉट फोटोशूट के आने का ही बेसब्री से इंतजार करते है. एमिली ने Gone Girl, We Are Your Frie और Entourage जैसी कई हॉलीवुड फिल्मों में काम किया है.

अमीर होने के बावजूद क्रिश्चियन लुबोटिन को नहीं पसंद शॉपिंग करना

यूट्यूब से डिलीट हुआ सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला 'Despacito'

कई लड़कों संग इंटिमेट होने के बाद भी अपनी वर्जिनिटी नहीं खो पाई ये अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -