राम रहीम का किरदार निभाने में घबरा रहे है यह एक्टर
राम रहीम का किरदार निभाने में घबरा रहे है यह एक्टर
Share:

साध्वियों के साथ बलात्कार मामले में 20 साल की सजा काट रहे बाबा राम रहीम के ऊपर बॉलीवुड अब फिल्म बनाने जा रहा है. 'सिनेमा स्कैंडल-अब होगा इन्साफ' नाम की इस फिल्म के निर्माता राखी सावंत के भाई राकेश सावंत है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में बाबा की बेटी हनीप्रीत का किरदार राखी सावंत और बाबा का रोल रजा मुराद अदा करने वाले है.

रजा मुराद ने एक हिंदी न्यूज़ पेपर को दिए इंटरव्यू में कहा कि, 'हां, राखी सावंत के भाई राकेश सावंत ने फिल्म में राम रहीम के रोल के लिए रविवार को मुझसे बात की थी लेकिन मैंने अभी उसके लिए हां नहीं की है. मैंने इसके लिए 3-4 दिन का समय मांगा है'. फिल्म को हाँ कहने में इतना समय लेने के सवाल पर रजा ने कहा कि, 'दरअसल, राम रहीम एक विवादित कैरेक्टर है. जब 'कॉमेडी विद कपिल ' के शो में कीकू शारदा ने राम रहीम पर कमेंट किया था तो उसकी गिरफ्तारी तक हो गई थी'.

उन्होंने कहा कि, 'राम रहीम को जब सजा सुनाई गई तो 30 से ज्यादा लोगों की जान गई और कई बस और ट्रेनें जलीं. ऐसे में राम रहीम को लेकर कोई फिल्म करना विवाद का मामला है और मैं इससे बचना चाहता हूं'.

'कार' ने सुष्मिता को 'बेकार' कर दिया

सनी लियोनी कह रही... इस नवरात्री खेलो, लेकिन प्रेम से....

श्रद्धा पर आई मुसीबत

टाइगर से छुपकर यह काम करती थी निधि

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -