बेटियों की करतूत पर शर्मिंदा करोड़पति पिता ने मांगी माफ़ी
बेटियों की करतूत पर शर्मिंदा करोड़पति पिता ने मांगी माफ़ी
Share:

सोल: रईस युवाओं को पैसा जब सर पर चढ़ जाता है तो इसकी शंर्मिन्दगी उन्हें नहीं उनके माता पिता को झेलनी पड़ती है. ऐसा ही वाकिया हुआ विमानन कंपनी कोरियन एयर के अध्यक्ष चो यांग-हो के साथ जिन्हे अपनी दो बेटियों के गैरजिम्मेदाराना हरकत के कारण जलील होना पड़ा और रविवार को सार्वजनिक तपुर पर दुनिया से माफी भी मांगनी पड़ी . उन्होंने कहा कहा कि अलग-अलग विवादों के लिए सुर्खियों में आई उनकी दो बेटियां अपने पद से तत्काल इस्तीफा देंगी.

गौरतलब है कि यांग हो की दूसरी बेटी और कंपनी की मार्केटिंग एग्जिक्युटिव चो ह्युन-मिन ने बिजनस मीटिंग में एक शख्स के चेहरे पर पानी फेंक दिया था. उनके खिलाफ पुलिस जांच कर रही है.सोल पुलिस ने पिछले हफ्ते कहा था कि बैठक में मौजूद लोगों के बयान के आधार पर वह एक औपचारिक जांच शुरू कर रही है. इस घटना के बाद 34 वर्षीय ह्युन-मिन ने एक ईमेल लिखा था. उन्होंने हर किसी को यह ईमेल भेजा जिसके साथ उन्होंने काम किया था. हालांकि, उन्होंने इससे इनकार किया कि उन्होंने किसी के चेहरे पर पानी फेंका था. 

चार साल पहले , ह्युन-मिन की बड़ी बहन चो ह्युन-आह 2014 में उस वक्त सुर्खियों में आईं थी जब वह सोल से न्यू यॉर्क जा रही विमान में यात्रा कर रही थीं. उन्होंने कप की जगह बैग में मैकाडैमिया नट परोसने पर केबिन क्रू मेंबर को लात मार दी थी. इस घटना को 'नट रेज' का नाम दिया गया था और लगातार सुर्खियों में बनी रही थी. इसके बाद भी तत्कालीन वाइस प्रेजिडेंट ह्युन-आह ने दो क्रू मेंबर को माफी मांगने के लिए मजबूर कर दिया था, प्लेन के टेक-ऑफ करने से पहले उन्होंने एक क्रू मेंबर को विमान से भी उतार दिया था. 

चो ने एक बयान में कहा , 'कोरियन एयर के चेयरमैन , और साथ ही एक पिता के रूप में अपनी बेटियों के अपरिपक्व व्यवहार पर मैं शर्मिंदगी महसूस करता हूं.' उन्होंने कहा , 'यह मेरी गलती है और मैं लोगों से खेद प्रकट करता हूं.'

 

 

सीरिया के कारण महंगा हुआ जीरा

काबुल: हमलों में मरने वालो की सख्या 48 हुई

विश्व में करोड़ों वयस्कों के पास बैंक खाता नहीं


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -