शार्ट पैंट पहनने पर ट्रोल हुई यह एक्ट्रेस, लोगों ने कह दी इतनी भद्दी बात
शार्ट पैंट पहनने पर ट्रोल हुई यह एक्ट्रेस, लोगों ने कह दी इतनी भद्दी बात
Share:

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में अपनी हॉटनेस से सभी के दिलों पर राज करने वाली एली अवराम ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया है. आपको बता दें कि इन तस्वीरों की वजह से वह इस समय इंटरनेट पर ट्रोलिंग का शिकार भी हो रहीं हैं. यह उनका एक फोटोशूट है जो उन्होंने मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी की मैगजीन के लिए करवाया है. इस फोटोशूट में उन्होंने ब्लैक टॉप पहना है और उसके साथ बहुत ही शार्ट ब्लू पैंट पहना है जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

विराट से ज्यादा इनकी पत्नी बनकर खुश नजर आईं अनुष्का

लोगों का कहना है कि 'इतना छोटा पैंट पहना है इससे अच्छा न ही पहनती' ऐसे ही और भी लोगों ने अलग-अलग कमेंट्स किए हैं. एली इन तस्वीरों में काफी सेक्सी दिख रहीं हैं लेकिन इन्ही तस्वीरों की वजह से वह ट्रोलिंग का शिकार भी हो रहीं हैं. एली उस समय काफी तेजी से सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होंने बिग बॉस के दौरान सलमान खान से फ्लर्ट किया था. सलमान और एली के अफेयर की खबरें भी उडी थीं लेकिन सब कुछ अफवाह बताया गया था.

B'day Special: सलमान से फिजिकल रिलेशन के कारण इस एक्ट्रेस को करवानी पड़ी थी 5 घंटे तक सर्जरी

फिलहाल एली फोटोशूट करवाने में ज्यादा ध्यान दे रहीं हैं और वह लगातार हॉट फोटोशूट्स करवा रहीं हैं. एली का नाम इंडिया क्रिकेट टीम के हार्दिक पांड्या के साथ भी जुड़ चुका है लेकिन अब तक हार्दिक और एली ने इस बारे में खुलकर कोई बात नहीं की है. एली के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उनकी तस्वीरों के इंतज़ार में बेताब रहते हैं. फिलहाल वह अपनी इन तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में हैं.

टीवी अपडेट्स

'दबंग' के बाद सामने आया खेसारीलाल का 'दंगल' अवतार, बॉलीवुड से है गहरा कनेक्शन

अक्टूबर नहीं बल्कि इस महीने होगी निक और प्रियंका की शादी

सलमान और कैटरीना के रिश्ते में दरार बनकर आई उनकी बहन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -