सलमान और अक्षय कुमार के साथ फ्लर्ट कर चुकी एक्ट्रेस ने शेयर की सेक्सी तस्वीरें
सलमान और अक्षय कुमार के साथ फ्लर्ट कर चुकी एक्ट्रेस ने शेयर की सेक्सी तस्वीरें
Share:

कभी अपने हॉट अंदाज से टीवी इंडस्ट्री में धूम मचाने वाली और बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की चहेती स्टार एली अवराम ने हाल ही में अपनी कुछ सेक्सी तस्वीरों को शेयर किया हैं जिन्हे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. इन तस्वीरों में वह सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि एली अक्सर ही अपनी हॉट फोटोज़ के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. एली हर थोड़े दिन में अपनी बोल्ड फोटोज़ शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं और हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया, उन्होंने क तस्वीर शेयर कर लिखा हैं Last nightStyled by my love @francesca__s1 wearing @sesame_thestylestudio .

इस तस्वीर में वह बहुत सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं. एली ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज़ शेयर की है जो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में वह सेक्सी नजर आ रहीं हैं. आप देख सकते हैं तस्वीरों में एली अवराम ने बोल्ड फोटोशूट करवाया है. एली सलमान खान के शो बिग बॉस में नजर आ चुकीं हैं जहाँ उन्होंने सलमान खान के साथ जमकर फ्लर्ट किया था और वह अक्षय कुमार के साथ भी जमकर फ्लर्ट कर चुकीं हैं.

एली का अफेयर भी कई स्टार्स के साथ रहा हैं यहाँ तक की क्रिकेटर्स के साथ भी उनका नाम जुड़ चुका हैं. फिलहाल उनकी यह तस्वीरें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं.

बढ़ो बहू की इस एक्ट्रेस ने की चोरी-चुपके शादी

पाकिस्तान में बैन हुए भारतीय टीवी चैनल और बॉलीवुड फिल्में

टीवी इंडस्ट्री में सबसे परफेक्ट है इस टीवी एक्ट्रेस का फिगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -