1 लाख रूपए सस्ती हुई Elite i20
1 लाख रूपए सस्ती हुई Elite i20
Share:

देश की प्रमुख कार निर्माता कंपनी हुंडई ने अपने Elite i20 के अपडेटेड वर्शन को पेश करने के साथ ही Elite i20 के पुराने मॉडल पर 1 लाख रूपए तक का डिस्काउंट ऑफर किया है. जानकारी के मुताबिक इलाईट फेसलिफ्ट से पहले वाले मॉडल की कई यूनिट्स अभी भी बचे हुए जिस वजह से ये डिस्काउंट ऑफर किया गया है. तो चलिए आपको बताते है ये ऑफर आपके लिए कितना फायदेमंद साबित होने वाला है. नई Elite i20 में कैसकेड ग्रिल दिए गए है जो कि पुराने मॉडल से बिलकुल नया है.

इसमें अपडेटेड टेल लैंप, रियर बम्पर, और रियर रजिस्ट्रेशन प्लेट भी नई जगह पर उपलब्ध कराई गयी है. कार के इंटीरियर चंगेज की बात करें तो ये Elite i20 के पुराने मॉडल जैसी ही है. इसका इंफोटेनमेंट सिस्टम भी पहले जैसा रखा गया है लेकिन इसकी टच सेंसिटिविटी अच्छी हो गयी है. आपको बता दें कि 1 लाख रूपए डिस्काउंट के बाद Elite i20 पेट्रोल के बेस वैरिएंट की कीमत 4.8 लाख रूपए और इसका डीजल वैरिएंट 6.56 लाख रूपए की कीमत का हो जाता है.

कुल मिलकर देखें तो नई व पुरानी एलाइट में बहुत बड़ा बदलाव देखने को नहीं मिलता है. ऐसे में अगर डिस्काउंट के साथ स कार को खरीदा जाए तो सौदा बुरा नहीं होगा.

 

अब नहीं मिलेगा बजाज पल्सर का ये मॉडल

यामाहा ने लांच किए 7 नए रंग में फैसिनो के मॉडल

बजाज ने बंद किया एवेंजर का प्रोडक्शन जानें वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -