उबर के साथ हाथ मिला महिंद्रा उतारने जा रहा इलेक्ट्रिक वाहन
उबर के साथ हाथ मिला महिंद्रा उतारने जा रहा इलेक्ट्रिक वाहन
Share:

इलेक्ट्रिक वाहनों को भारतीय सड़कों पर उतारने के लिए महिंद्रा और उबर ने एक-दुसरे से हाथ मिलाया है. इस सांझेदारी के तहत महिंद्रा अपनी 100 इलेक्ट्रिक वाहनों की खेप उबर को सौपेगी. बताया जा रहा है कि इस पायलट प्रोजेक्ट के तहत इस कारों को मार्च 2018 तक सड़कों पर उतार दिया जाएगा. हालांकि उबर एप द्वारा ग्राहक इन इलेक्ट्रिक वाहनों की सवारी फिलहाल सिर्फ दिल्ली और हैदराबाद में ही कर सकेंगे. आपको बता दें कि इस दोनों ही कंपनियों ने ये सांझा बयान देते हुए यह साफ कर दिया है कि यह कोई विशेष डील नहीं बल्कि एक पाइलेट प्रोजेक्ट है.

वहीं महिंद्रा ने कुछ महीनों पहले ही नागपुर में इलेक्ट्रिक वाहनों के बेड़े के लिए ओला के साथ भी से टाई अप किया था. महिंद्रा के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ. पवन गोयंका ने कहा, "देश में इलेक्ट्रिक वाहनों में अग्रणी होने के नाते हम सबसे आगे रहना चाहते हैं, इस परिवर्तन को स्मार्ट और टिकाऊ गतिशीलता समाधान की ओर आगे बढ़ाना चाहते हैं." 

उन्होंने कहा कि, "उबर के साथ हमारा सहयोग बड़े पैमाने पर इलेक्ट्रिक वाहनों को अपनाने में मदद करने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है. इसके साथ ही यह देश के EV विजन को भी पूरा करने में मदद करता है."

 

अगले साल बढ़ जाएंगे स्कोडा कारों के दाम

लॉन्च हुई यामाहा की दमदार MT09

फोर्ड Endeavor भी रही पसंदीदा कार

है कार चोरी से बचना तो इन तरीकों पर गौर करना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -