एकता कपूर की शानदार होली पार्टी में जमकर थिरके टीवी सेलेब्स
एकता कपूर की शानदार होली पार्टी में जमकर थिरके टीवी सेलेब्स
Share:

टीवी की क़्वीन कही जानी वाली एकता कपूर अक्सर अपनी पार्टी को लेकर चर्चा में बनी रही है यही नहीं बल्कि, एकता के जरिये दी गई पार्टी काफी चर्चा में भी रहती है. ठीक उसी तरह एक बार फिर एकता ने होली के इस ख़ास मौके पर टीवी सेलेब्स के लिए ग्रैंड होली पार्टी का आयोजन कि‍या. जिसकी कुछ तस्वीरों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस पार्टी में टीवी के कई सितारे रंग में रंगे नजर आये.

वही बिग बॉस 11 फेम अाकाश ददलानी अपने रैप से सबको एंटरटेन करते नजर आए. इसके अलावा नागिन 3 से एक बार फिर टीवी की सबसे खूबसूरत नागिन के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस अदा खान भी काफी खूबसूरत नजर आई. इस पार्टी में टीवी के मशहूर अभिनेता जय भानुशाली फैन मोमेंट्स को एंजॉय करते हुए नजर आये. ख़ास बात यह है कि, होली के इस जश्न में टीवी सेलेब्स ने जमकर होली सेलिब्रेट की और जमकर थिरके.

जैसा कि आप सभी जानते है कि, एकता अक्सर अपने नए शोज लेकर आती है और एक नई छाप छोड़ती है. उन्होंने अपने शोज के जरिये बॉलीवुड में कई सितारे दिए है. मौनी जैसी खूबसूरत अदाकारा को भी उन्होंने ही मौका दिया और इस लिस्ट में ऐसे कई नाम शामिल है जो एकता के जरिये अपनी खास पहचान बना चुके है. एकता कपूर अब बहुत ही जल्द भोजपुरी अभिनेता के साथ भी एक बेहतरीन शो का निर्माण करने जा रही है.

ये भी पढ़े

सोशल मीडिया पर छाया अंगूरी और अनीता भाभी का सिजलिंग अवतार

नकुल मेहता ने इस खास तरीके से मनाई होली

फिर सामने आया अंकिता लोखंडे का हॉट अवतार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -