अंडे के इस्तेमाल से दूर हो जाती हैं आंखों के आसपास की झुर्रियां

अंडे के इस्तेमाल से दूर हो  जाती हैं आंखों के आसपास की झुर्रियां

बढ़ती उम्र के साथ चेहरे पर झुर्रियां आने लगती हैं. सबसे पहले आंखों के आसपास झुर्रियां आती हैं.  आंखों के आसपास झुर्रियां आने से लड़कियों की खूबसूरती पर बुरा असर पड़ता है. कई लड़कियां आंखों के आसपास की झुर्रियों को दूर करने के लिए बोटोक्स सर्जरी का भी इस्तेमाल करते हैं. जिसमें बहुत सारे पैसे खर्च होने के साथ-साथ दर्द भी झेलना पड़ता है. आज हम आपको  एक ऐसी चीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके इस्तेमाल से आपकी आंखों के आसपास की झुर्रियां दूर हो जाएँगी. 

अंडे में भरपूर मात्रा में पोटेशियम, मैग्नीशियम मौजूद होते हैं. जो स्किन सेल्स को नमी प्रदान करके स्वस्थ बनाने में सहायक होते हैं. अंडे का मास्क लगाने से स्किन टिश्यूज टाइट हो जाते हैं जिसके कारण आंखों के आसपास की झुर्रियां दूर हो जाती हैं. 

इसे इस्तेमाल करने के लिए अंडे के सफेद भाग को ब्रश की मदद से अपनी आंखों के आसपास लगाएं. आप चाहें तो इसे अपने गालों पर भी लगा सकते हैं. अब 15 मिनट के लिए इसे ऐसे ही छोड़ दें. बाद में अपने चेहरे को ठंडे पानी से धो लें. हफ्ते में दो बार इसका इस्तेमाल करने से आपकी आंखों के आसपास की झुर्रियां धीरे-धीरे गायब हो जाएंगी.

 

खूबसूरत त्वचा पाने के लिए करें गुलाब जल का इस्तेमाल

महिलाओं के दिमागी स्वास्थ्य के लिए जरूरी हैं ये आहार

रूखे बालों की समस्या से छुटकारा दिलाता है चाय पत्ती का पानी

?