जूते और स्याही के बाद पाकिस्तान की राजनीति में अब अंडे और टमाटर
जूते और स्याही के बाद पाकिस्तान की राजनीति में अब अंडे और टमाटर
Share:

लगातार पड़ोसी देश पाकिस्तान में एक के बाद एक राजनीतिक चेहरे किसी न किसी अप्रिय घटना का शिकार हो रहे हैं. हाल ही में जहां पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को एक कार्यक्रम में सम्बोधन के दौरान एक छात्र द्वारा उन पर फेंके गए जूते का सामना करना पड़ा था वहीं, दूसरी ओर पाकिस्तान के ही विदेश मंत्री ख्वाजा पर भी एक शख़्स ने काली स्याही फेंक दी थी. 

पाकिस्तान के राजनीति इन घटनाओं से उबर भी नहीं पाई थी कि इनके बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान की राजनीति के दिग्गज चेहरे इमरान खान पर भी एक शख़्स ने रैली के दौरान जूता फेंक दिया था, हालांकि इमरान खान को वह जूता लगा नहीं था, बल्कि यह उनके नजदीक खड़े उनकी पार्टी के एक नेता को जा लगा था. इन घटनाओं के बाद अब पाकिस्तान में एक महिला के साथ भी इस तरह की अप्रिय घटना घटी है, खास बात यह है कि यह महिला भी पाकिस्तान की राजनीति का ही चेहरा है. 

पाकिस्तान में महिला सांसद आएशा गुलालाई पर टमाटर और अंडे फेंके गए है. आपको बता दे कि आएशा गुलालाई पाकिस्तान के दक्षिणी वज़ीरिस्तान क्षेत्र से हैं, वह सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, उन पर टमाटर और अंडे होटल के बाहर फेंके गए हैं. उनके खिलाफ नारेबाजी भी की गई. हालांकि, उन्होंने इस पर कोई आपत्ति नही जताई. ज्ञात हो कि यह वहीं आएशा गुलालाई है, जिन्होंने फरवरी 2017 में खुद की राजनीतिक पार्टी बनाई थी, जिनका नाम उन्होंने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (गुलालाई) रखा था. 

पाकिस्तान में जारी आतंकी गतिविधियों से अमेरिका नाराज

क्या है श्रीलंका में भड़की हिंसा का कारण ?

भारत में होगा डब्ल्यूटीओ समिट, इसलिए हिस्सा नहीं लेगा पाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -