दो मुंहे बालों की समस्या को दूर करता है अंडा
दो मुंहे बालों की समस्या को दूर करता है अंडा
Share:

हर लड़की अपने बालों को खूबसूरत बनाने चाहती है पर बदलते समय के साथ लोगों को बालो के झड़ने की समस्या हो रही है, लोगो का ऐसा मानना है की बालों में तेल लगाने से बालों का झड़ना बंद हो जाता है, पर आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे है जिनके इस्तेमाल से आप बिना तेल लगाए ही अपने बालों को झड़ने से बचा सकते है. बालों के लिए अंडे का इस्तेमाल बहुत फायदेमंद होता है, आज हम आपको अंडे से बने कुछ हेयर मास्क के बारे में बताने जा रहे है जो आपके बालो को झड़ने से बचा सकते है.

1- अंडे का हेयर मास्क बनने के लिए सबसे पहले एक बाउल में एक अंडे को फोड़कर निकाल ले, अब इसमें थोड़ा-सा दूध मिलाकर फेंट ले, इसे तब तक फेंटे जब तक ये गाढ़ा ना हो जाये. अब इस पेस्ट को बालों में अच्छे से लगाए, और जब ये सूख जाये तो अपने बालों को शैम्पू से धो ले, इसके इस्तेमाल से आपके बालों का झड़ना बंद हो जायेगा और आपके बाल घने और चमकदार हो जायेगें.

2- अपने दोमुंहे बालों की समस्या को दूर करने के लिए एक बाउल में 2 चम्मच ग्लिसरीन ले ले,  अब इसमें एलोवेरा जेल और अंडे का पीला वाला भाग डालकर अच्छे से मिक्स करे अब इसे अपने बालों में अच्छे से लगाए और आधे घंटे के बाद धो दें.

 

बालों की सभी समस्यों को दूर करता है गुड़हल का फूल

साड़ी के साथ बनाये ये खूबसूरत हेयर स्टाइल

जानिए क्या है सफ़ेद बालों को काला करने का नेचुरल तरीका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -