'The Mountain Between Us' की शूटिंग के दौरान केट को आते थे ऐसे सपने
'The Mountain Between Us' की शूटिंग के दौरान केट को आते थे ऐसे सपने
Share:

हॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदकारा केट विंस्लेट ने अपनी अगली फिल्म 'द माउंटेन्स बिटवीन अस' की शूटिंग को लेकर बड़ा खुलासा किया है. ऑस्कर अवार्ड विनर केट का कहना है कि इस फिल्म की कठिन शूटिंग के कारण उन्हें रात में बुरे-बुरे सपने आते थे. 31 वर्षीय एक्ट्रेस केट की यह रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है जिसमे वह अभिनेता इन्द्रिस अल्बा के साथ काम करते नजर आएँगी. बता दें कि इस फिल्म की स्टोरी एक विमान दुर्घटना के बाद बर्फीली पहाड़ियों के बीच फसी दो जिंदगियों के इर्दगिर्द घूमती है.

न्यूयोर्क टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, केट ने कहा कि, यह लम्बे समय तक बर्फीले पहाड़ों के बीच रहने का असर है. उन्होंने कहा कि मुझे बर्फ के नीचे अपने बच्चों के दबे होने के सपने आते है. केट ने बताया कि, माउंटेन बिटवीन अस ऐसी एकलौती मूवी नहीं है जिसकी शूटिंग के बाद उन्हें बुरे सपने आ रहे है. उन्होंने बताया कि, वुडी एलन की अगली फिल्म वंडर व्हील की शूटिंग के दौरान भी उनके साथ ऐसा होता था.

केट ने कहा कि, यह मेरे जीवन की सबसे कठिन शूटिंग में से एक थी. मैं रात को अचानक जाग जाती थी और मेरा पूरा बदन पसीने में भीगा रहता था. विंस्लेट ने बताया कि, कभी-कभी मुझे अहसास होता था कि मेरे हांथों में चोट लगी हुई है और मैं मुट्ठी बंद कर के सो रहीं हूँ. उन्होंने बताया कि एक बार मुझे ऐसा लगा कि मैं अपने नाखूनों से अपनी मुट्ठी दबा रही हूँ.

IT : खौफ से भरी यह फिल्म है साल की सबसे ज्यादा डरावनी हॉरर फिल्म

Video : ऐसे शूट किये हैं एक्शन फिल्म के स्टंट सीन शूट, देखिये Iron Man का ये वीडियो

फेमस सिंगर सैम स्मिथ ने कहा- मैं सिंगल हूँ

रेड कार्पेट पर ब्लैक गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आयीं प्रियंका चोपड़ा, देखें तस्वीरें...

62 वर्षीय यह एक्टर अपनी जवान बेटी को किस करके फंसा...पड़ी गालियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -