टीईटी परीक्षा के दौरान महिला के पास मिली चिप लगी डिवाइस, 6 सॉल्वर हुए गिरफ्तार
टीईटी परीक्षा के दौरान महिला के पास मिली चिप लगी डिवाइस, 6 सॉल्वर हुए गिरफ्तार
Share:

वाराणसी: देश में वर्तमान समय में नए नए मामले सामने आ रहे हैं। बता दें कि पूर्वांचल भर में सुबह से टीईटी परीक्षा को लेकर प्रशासन और अभ्‍यर्थियों में वार्तालाप जारी है। अमूमन सभी जिलों में ओरिजिनल डाक्यूमेंट न लेकर आने में कई अभ्यर्थी फंस गए और परीक्षा से वंचित हो गए। इसको लेकर कई केंद्रों पर बहस होती रही। वहीं परीक्षा से पूर्व टीईटी परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों के कागजात पर्यवेक्षकों द्वारा चेक होने के बाद ही अंदर जाने दिया गया।

फिरोजपुर: रेलवे ट्रैक पर किसानों ने दिया धरना, 17 ट्रेनें हुई रद्द

यहां बता दें कि इस दौरान कई जगह नकलची भी पकड़े गए हैं। जिनसे पूरे गैंग को लेकर पूछताछ जारी है। नेशनल इंटर कालेज भरवारी में टीईटी की प्रथम पाली में दूसरे की जगह परीक्षा देते पकड़ा गया मुन्ना भाई। वहीं उसका नाम अनिरुद्ध सिंह पुत्र भगवान दीन निवासी कुशुम्भा थाना बताया जा रहा है। वह शिव औतार पुत्र महीपत प्रसाद शिक्षा मित्र, (जनपद चित्रकूट) की जगह परीक्षा देते पकड़ा गया है। बता दें कि मुन्ना भाई ने 60 हजार में परीक्षा देने की बात कबूली है। उसने बताया कि पांच हजार रूपए एडवांस लिए थे और शेष 55 हजार परीक्षा के बाद मिलना था।

वहीं बता दें कि भदोही जिले में टीईटी की परीक्षा में महिला के कान में डिवाइस चिप बरामद की गई।उसके साथ एक गैंग सक्रिय होने की बात सामने आ रही है, जिसके बाद क्राइम ब्रांच ने उसे गिरफ्तार कर लिया। फ‍िलहाल और लोगों के जुड़े होने के संदर्भ में पूछताछ की जा रही है। आरोप है कि गोपीगंज स्थित गुलाबधर मिश्र इंटर कालेज में प्रयागराज जनपद के बरौत की शिक्षामित्र शुचिता देवी अपने कान में चिप लगे डिवाइस के जरिए नकल कर रही थी।

खबरें और भी 

गुरुद्वारे की निर्माणाधीन इमारत गिरने से मलबे में दबे 6 लोग

आईएएस महिला आॅफिसर अपराजिता सारंगी ने लिया वीआरएस, हो सकती हैं भाजपा में शामिल

पंचकुला में करोड़ों की संपत्ति विवाद में तीन बच्चों सहित दादी की हुई हत्या

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -