पश्चिम बंगाल में दुर्गा पांडाल पर हमला
पश्चिम बंगाल में दुर्गा पांडाल पर हमला
Share:

कोलकाता : आज चैत्र नवरात्रि का अंतिम दिन है. पूरे देश में रामनवमी हर्षोल्लास के साथ मनाई जा रही है. लेकिन इस बीच पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले में एक दुर्गा पांडाल पर हमला कर उसे जलाने का मामला सामने आया है.बीजेपी ने इस घटना के पीछे टीएमसी का हाथ बताया है.

उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले में बीजेपी के कार्यकर्ताओं द्वारा लगाए गए दुर्गा पंडाल पर शनिवार रात अज्ञात लोगों ने हमला कर उसे आग के हवाले कर दिया.इस घटना में बीजेपी के चार कार्यकर्ता घायल हो गए हैं. इस घटना के बाद से यह मामला सियासत का सबब बन गया है.बीजेपी के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि पांडाल को क्षतिग्रस्त करने के पीछे टीएमसी का हाथ है.

बता दें कि इस घटना के बाद बीजेपी के नेताओं ने कहा कि बीजेपी की कोशिशों को मिले समर्थन से टीएमसी विचलित हो गई थी, इसीलिए उसके कार्यकर्ताओं ने पंडाल को हानि पहुंचाई.जबकि दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में यह दुर्घटना लग रही है.लेकिन हम हर एंगल से इसकी जांच कर रहे हैं. जल्द ही दोषियों को पकड़ा जाकर और उन पर कार्रवाई की जाएगी. स्मरण रहे कि पश्चिम बंगाल में हिन्दू त्योहारों पर अक्सर विवाद की घटनाएं सामने आती है. अश्विन माह की नवरात्रि में भी दुर्गा विसर्जन को लेकर विवाद हुआ था.

यह भी देखें

ममता के राज्य आएंगे राजशेखर राव, जानें, क्या है मामला ?

125 स्कूलों को बंद करने के फैसले पर भाजपा का कड़ा विरोध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -