News Trending

डुकाती भी ला रही है त्योहारी सीजन में नई स्क्रैंबलर 2.0

डुकाती भी ला रही है त्योहारी सीजन में नई स्क्रैंबलर 2.0

इटैलियन टू व्हीलर निर्माता कंपनी डुकाती भारतीय बाजार में जल्द ही एक नया उत्पाद लांच करने की तैयारी में है। कंपनी द्वारा इसकी पुष्टि सोशल मीडिया ट्विटर पर की गई। कंपनी ने बताया कि वो जल्द ही भारत में स्क्रैंलर Mach 2.0 पेश करेगी।

पहली बार डुकाती स्क्रैंबलर 2.0 को फ्रांस के व्हील्स एंड वेब्स त्योहार में पेश किया गया था। एक ही प्रकार के स्क्रैंबलर के फ्रेमलाइन पर आधारित इस वर्जन में एक अद्वितीय रेट्रो रंग योजना है। इस बाइक की डिजाइनिंग कैलिफोर्निया की एक मशहूर कंपनी रोलांड सैंड्स ने की है।

मोटरसाइकिल में क्रॉस सेक्शन एल्युमिनियम हैंडलर, फ्लैट ट्रैक प्रो सीट, ब्लैक एक्जिस्ट कवर और इंजन हेड है। इस शानदार बाइक का डिजाइन मॉर्डन स्क्रैंबलर के जैसा है। इसके अलावा इस बाइक में 803 सीसी एल ट्विन, चार वाल्व, डेसमोड्रोमिक इंजन से बिजली खींचता है, 72.3bhp पर 67 एनएम के टॉर्क का उत्पादन करने में समक्ष है।

बाइक के इंजन को 6 स्पीड गियर बॉक्स से जोड़ा गया है। स्क्रैंबलर 2.0 एक चप्पल क्लच के साथ आता है। इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया गया है। हांला कि इसकी लांचिंग डेट का अब तक खुलासा नहीं किया गया है। खबरों के अनुसार, इसकी कीमत 8 लाख के करीब हो सकती है।

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App