दुबई टेनिस चैंपियनशिप फाइनल : जेमी और पेस की जोड़ी को मिली हार
दुबई टेनिस चैंपियनशिप फाइनल : जेमी और पेस की जोड़ी को मिली हार
Share:

भारत के सबस सफल टेनिस खिलाड़ियों में से एक लिएंडर पेस को हाल ही में एक बड़ी हार का सामना करना पड़ा हैं. अनुभवी खिलाड़ी लिएंडर पेस और अमेरिका के जेमी सेरेटनी की जोड़ी को दुबई में हार का सामना करना पड़ा हैं. पेस और जेमी सेरेटनी की जोड़ी को दुबई टेनिस चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में यह पराजय मिली हैं. लेकिन, इस बड़ी पराजय के बावजूद इनके खाते में 300 अंक आए हैं. जिससे उनकी रैंकिंग में काफी तेजी से उछाल आया हैं. 

दुबई टेनिस चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में भारतीय खिलाड़ी लिएंडर पेस और अमेरिका के जेमी सेरेटनी की जोड़ी को पुरुष युगल स्पर्धा में हॉलैंड के जीन जूलियन रोजर और रोमानिया के होरिया टेकाओ की जोड़ी ने 2-6, 6-7 से करारी पटखनी दी हैं. एक घंटे 26 मिनट तक चले इस मुकाबले में रोजर और टेकाओ की जोड़ी ने दुबई टेनिस चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया. 

आपको बता दे कि, लिएंडर पेस अपना 97वां एटीपी टूर फाइनल खेल रहे थे. यह फाइनल उनका 3 साल बाद खेला गया एटीपी वर्ल्ड टूर फाइनल था. उन्हें 300 अंक रैंकिंग में मिले हैं. 44 साल के भारतीय खिलाड़ी लिएंडर पेस विश्व रैंकिंग में अभी 52वें स्थान पर मौजूद हैं. उनके कुल अंक अभी 1525 हैं. वहीं, दूसरे ओर भारत के ही स्टार टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना जो कि, आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं, वे विश्व रैंकिंग में 20वें और दिविज शरण 45वें स्थान पर हैं. 

वीडियो: फिर इस गेंदबाज ने दिलाई ह्यूज की याद, बल्लेबाज को ले जाना पड़ा बाहर

धवन का खुशनुमा खुलासा, टीम के ये तीन खिलाड़ी है ख़ास दोस्त

जब हरभजन ने मांगा मोहम्मद कैफ से ''चुम्मा'' मिला मजेदार जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -