ये कंपनी ला रही ड्यूल वायरलेस चार्जिंग पैड

ये कंपनी ला रही ड्यूल वायरलेस चार्जिंग पैड

CES 2018 के दौरान Belkin ने अपने नए Boost Up ड्यूल वायरलेस चार्जिंग पैड को पेश किया है. कंपनी ने अपना ये वायरलेस चार्जिंग पैड Apple के AirPower वायर लेस चार्जिंग पैड की तजर में निकाला है. ये एक ऐसा डिवाइस है जो एक समय में कई डिवाइसेज को चार्ज कर सकता है. कंपनी का दावा है कि उसका ये Qi चार्जर आईफोन 8 और आईफ़ोन एक्स के 7.5W फास्ट-चार्जिंग से काम समय में डिवाइस को चार्ज कर सकता है.

Belkin ने अपने एक बयान में कहा है कि Boost Up ड्यूल वायरलेस चार्जिंग पैड को गर्मियों में लांच किया जा सकता है. हालांकि उम्मीद की जा रही है ये डिवाइस Apple AirPower से कम कीमत पर उपलब्ध कराया जा सकता है. कंपनी जे अनुसार उसका ये वायरलेस चार्जर फ़ास्ट चार्जिंग के साथ 2 डिवाइसेज को 10W पर चार्ज करने में सक्षम है.

इस चार्जर को लेकर फिलहाल सिर्फ इतनी ही जानकारियां सामने आ पायी है. हम उम्मीद कर सकते है कि कंपनी जल्द ही इसे बिक्री के लिए उपलब्ध करा सकती है. अब देखने वाली बात ये है कि कंपनी कबतक अपने इस नए डिवाइस को लांच करती है. 

 

इंस्टा 360 ने लॉन्च किया कॉम्पैक्ट कैमरा NANO S

सैमसंग ने लांच किया Galaxy J2 Pro 2018 मॉडल

5,000 एमएएच की विशाल बैटरी के साथ लांच हुआ बजट स्मार्टफोन

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App