शानदार और ट्रेंडी लुक पाने के लिए  कैरी करें धोती पैंट
शानदार और ट्रेंडी लुक पाने के लिए कैरी करें धोती पैंट
Share:

आज के समय में सभी लड़कियां और लड़के यही चाहते हैं कि किसी भी पार्टी या फंक्शन में सबकी नजरें उन पर ही टिकी रहे. इसलिए वह लोग हमेशा नए-नए लुक एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं. आजकल लड़के और लड़कियां भारतीय और पश्चिमी परिधानों से काफी प्रभावित हैं. अगर आप किसी शादी या पार्टी में खुद को ट्रेंडी और आकर्षक लुक देना चाहते हैं तो धोती पैंट ट्राई करें. आजकल धोती पैंट बहुत ट्रेंड में चल रहा है. धोती पैंट पहनने से आपको क्लासी और ट्रेंडी लुक मिलेगा. इसके अलावा धोती पैंट के साथ आप टॉप और टी-शर्ट भी कैरी कर सकते हैं. 

अगर आप धोती पैंट पहनना चाहती हैं तो आप खादी फैब्रिक की पेंट खरीद सकती हैं. गर्मियों के मौसम में खादी बहुत अच्छा ऑप्शन होता है. इसके साथ आप कोई भी प्लेन या एंब्रॉयडरी वाला कुर्ता कैरी कर सकते हैं. इससे ना केवल आपका लुक बेहतर बनेगा बल्कि आपके अंदर सेल्फ कॉन्फिडेंस भी आएगा. इस आउटफिट के साथ कोई भी ज्वेलरी ना पहने. बल्कि इसकी जगह अच्छा एंब्रॉयडरी वाला कुर्ता पहने. 

अगर रात के समय फंक्शन हो रहा है तो आप धोती पेंट के साथ थ्रेडेड पॉम पॉम टॉप्स  भी कैरी कर सकते हैं. हमेशा ध्यान रखें कि जब भी आप धोती पैंट खरीदने जाएं तो इस बात का ध्यान रखें की धोती पेंट की स्टफ,स्टाइल और आपकी पर्सनैलिटी से मैच करती हो. अगर आप स्लिम है तो धोती पैंट के साथ क्रॉप टॉप ट्राई करें आप इसके साथ बेल्ट भी पहन सकते हैं.

 

हल्दी और मेहंदी के मौके पर आपको खूबसूरत लुक देंगी यह फ्लोरल ज्वेलरी

हाथों की खूबसूरती में चार चांद लगाती हैं ये रिंग्स

होठों से जाने अपने पार्टनर से जुड़े कई राज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -