शराबी पति ने दहेज की लालच में की हत्या
शराबी पति ने दहेज की लालच में की हत्या
Share:

बिहार के छपरा में शराबी पति ने दहेज के लालच और बेटा ना होने के कारण अपनी पत्नी की हत्या कर दी. 10 साल की इस शादी में दो बेटियाँ होने के बाद प्रताड़ना सहने वाली स्वीटी को उसका शराबी पति दहेज की मांग करते हुए मारता था. बेटा ना होने की वजह से वह उससे नाराज़ रहा करता था. आखिरकार उसने अपनी पत्नी को जान से ही मार डाला.

दरअसल, शहर के माधो बिहारी लेन में रहने वाले मंटू उर्फ राजेश की शादी 2008 में रुप गंज निवासी विजय साव की बेटी स्वीटी के साथ हुई थी. इस बीच उनकी दो बेटियाँ भी हुई. शादी के बाद कुछ समय तक तो सबकुछ ठीक चलता रहा लेकिन बाद में पति ने अपना असली रंग दिखाना शुरू किया. स्वीटी के परिजनों ने बताया कि अक्सर स्वीटी उन्हें फोन पर अपने ऊपर हो रहे अत्याचारों के बारे में बताती थी. घटना वाले दिन भी उसने फोन पर बताया कि पति दहेज की मांग कर रहा है.

मृतका के भाई गोलू ने बताया कि इसके बाद सोमवार की रात राजेश का फोन आया. उसने बताया कि स्वीटी को कुछ हो गया है. जब परिजन अस्पताल पहुंचे, तब तक स्वीटी की मौत हो चुकी थी और ससुराल वाले फरार थे. परिजनों ने पुलिस में ससुरालवालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. स्वीटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और परिजनों से पूछताछ की जा रही है, ताकि हत्या की वजह का खुलासा हो सके. 

गैंगरेप पीड़िता को पिता ने बेंचा था शराब के लिए

दो गाँव में डकैतों का कहर, हत्या और लूट

कोटा- प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी और बेटे की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -