स्कूल वैन पर गिरा बिजली का तार, गई दो मासूम जानें

May 17 2018 08:21 AM
स्कूल वैन पर गिरा बिजली का तार, गई दो मासूम जानें

छपरा: स्कूल बस के साथ हुए एक हादसे में दो बच्चों की जान चली गई. मामला बिहार के सारण जिले का है जहा बच्चों को लेकर जा रही एक निजी स्कूल वैन के हाई वोल्टेज वाला बिजली तार गिर गया और दो बच्चों की मौत हो गई. जबकि 6 बच्चे घायल हो गए. इस घटना में बस चालक भी बुरी तरह से झुलसकर जख्मी हो गया. पुलिस के अनुसार, एक निजी स्कूल के बच्चे छुट्टी के बाद वैन में सवार होकर वापस घर लौट रहे थे, तभी हाई वोल्टेज वाला बिजली का तार टूट कर वैन पर जा गिरा. जानकारी के अनुसार घटना जिले के सहाजितपुर थाना क्षेत्र के बंगाली पट्टी नहर के पास की है.

बुधवार को छुट्टी होने के बाद बच्चों को लेकर जा रही एक निजी स्कूल के वैन पर 11000 वोल्ट के बिजली का तार टूटकर गिरने से दो बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि छह बच्चे घायल हो गए. इस घटना में बुरी तरह जख्मी हुए वैन के चालक को इलाज के लिए नजदीक के एक अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल छपरा भेज दिया गया.

अनुमंडल अधिकारी (सदर) चेत नारायण राय ने बताया कि मृतकों में छात्रा अदिति कुमारी (6) और छात्र रौनक कुमार (5) शामिल हैं. उन्होंने बताया कि दोनों बच्चे स्कूल में छुट्टी होने के बाद उक्त वैन में अपने घर जा रहे थे तभी उनकी वैन तार की चपेट में आ गई. राय ने बताया कि जख्मी बस चालक उमेश गिरी को इलाज के लिए और दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला सदर अस्पताल लाया गया है. 

 

शादी के बाद तेजप्रताप-ऐश्‍वर्या की तस्वीर वायरल

जिंदगियां मलबे में दबाने को आतुर, पटना का महात्मा गांधी सेतु

बस में सवार होकर जेडीएस और कांग्रेस के विधायक पहुंचे राजभवन

 

?