तीसरी मंजिल से गिरा बच्चा, फिर देखें क्या हुआ
तीसरी मंजिल से गिरा बच्चा, फिर देखें क्या हुआ
Share:

आजकल सोशल मीडिया की कोई भी अच्छी या बुरी खबर पल में एक जगह से दूसरी जगह पहुंच जाती है. खबर चाहे सात समुन्दर पार की ही क्यों न हो. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें बैंक के बाहर खड़े पुलिसकर्मियों ने छत से गिर रहे बच्चे को बचाकर बहादुरी का काम किया है. वीडियो देखकर हर कोई पुलिस वालों की तारीफ कर रहा है. बताया जा रहा है वीडियो इजिप्ट का है.

खबर के मुताबिक एक पांच साल का बच्चा तीसरे मंजिल पर लटका हुआ था. तीन पुलिस ऑफिसर बैंक को गार्ड कर रहे थे उस उन्होंने बच्चे को लटका देखा. जिसके बाद उन्होंने बच्चे को बचाने के लिए प्लान बनाया. देखते ही एक पुलिस ऑफिसर बचाने के लिए कोई चीज ढूंढने निकला वहीं दूसरे ऑफिसर ने पास से एक कारपेट उठाया और फैला दिया. उतने में ही बच्चे का हाथ छूट गया और वो नीचे गिरता नजर आया. उतने में तीसरे ऑफिसर ने बच्चे को पकड़ लिया और उसकी जान बचाने में कामयाब रहे. बच्चा पूरी तरह सही सलामत है.

इजिप्ट गवर्नमेंट ने प्रेस स्टेटमेंट में बताया कि बच्चा बिलकुल ठीक है. जिस ऑफिसर ने बच्चे को पकड़ा था, उनके तोड़ी बहुत चोट आई. जिसके बाद उन्हें पास के ही लोकल हॉस्पिटल ले जाया गया. वो अब बिलकुल ठीक हैं. अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि बच्चा बालकनी से कैसे गिरा और उस वक्त बच्चे के माता पिता कहां थे. 

केपटाउन में जल आपातकाल लागू

महिलाओं के मस्जिद में किये इस कृत्य से मचा बवाल

पाकिस्तान अब फाइनेंशियल एक्शन टास्क फोर्स की निगरानी सूची में शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -