सपने में अचानक अनजान व्यक्ति का दिखना देता है ये संकेत
सपने में अचानक अनजान व्यक्ति का दिखना देता है ये संकेत
Share:

अक्सर सपने में आप किसी न किसी को देखते ही होंगे लेकिन आप सुबह जब उठते होंगे तो सबसे पहले आपको वो सपना याद आता होगा जिसमे आप किसी अनजान शख्स को देखते है तो आप सुबह उठते ही यह सोचने लगते है की ये कौन है जिसे मैंने सपने में देखा. आप सपने में कभी भी किसी को भी देख सकते है जिसे आप जानते तक नहीं है, अगर आप सोते समय कोई सपना देख रहे हो तो वो आपको एक हकीकत जैसा लगता है ऐसा लगता है जैसे आप उस शख्श से अपने सामने खड़े होकर बात कर रहे है. आपने, सपने में उस अनजान शख्श को किसी भी रूप में देखा होगा. जैसे आपने कभी उसको दुश्मन के रूप में तो कभी दोस्त के रूप में देखा होगा. अगर आप किसी अनजान शख्श को सपने में देख रहे जिसे आप जानते तक नहीं तो इसका मतलब यही है की कोई शक्ति आपके इर्द गिर्द घूम रही है.

अगर आप सपने में किसी दुश्मन को देख रहे हो तो इसका मतलब यही है कि आपके पास कोई बुरी शक्ति है जो आपको हानि पहुचने के उद्देश्य से आई है.

अगर आप सपने में किसी में किसी देवता या दोस्त या को देखते है तो इसका मतलब यही है कि आपके पास कोई अच्छी शक्ति है जो आपको हानि पहुचाने के इरादे से न आई हो वह आपसे मिलने आई है.

पैरासाइकोलॉस्टि हेलेन टेलर का मानना है कि सपने में दिखने वाले अच्छे और बुरे उस शख्श तभी दिखते है जब कोई शक्ति आपके इर्द गिर्द घूमती है अच्छा और बुरा दिखना ये उसी प्रभाव होता है.

ये शक्तिया आपको अच्छे और बुरे का संकेत देने आती है अच्छी शक्ति आपको सूचित करती है की आपके साथ कुछ घटित होने वाला है और बुरी शक्तियाँ  आपको बाधा पहुचाने आती है.

इन शक्तियो का आपके सपने में आना आपको अच्छे और बुरे संकेतो का अभाव कराने आती है बस आपके ऊपर है इन संकेतो का समझ पाना.

 

जानें, घर का दरवाजा बताता है भविष्य

इन सब चीजों से आती है पैसो की तंगी

माता लक्ष्मी का आगमन होता है घर की देहरी से इसलिए रखे ये विशेष ध्यान

नाखून के द्वारा शादी में आने वाली बाधाओं को ऐसे रोकें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -