नए लुक में बहुत खूबसूरत नजर आईं दृष्टि धामी
नए लुक में बहुत खूबसूरत नजर आईं दृष्टि धामी
Share:

टीवी की बहुत ही पॉपुलर अभिनेत्री दृष्टि धामी इन दिनों शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. आप सभी को बता दें कि शो में दृष्टि 'नंदनी' के किरदार में हैं जिसमें उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. खबरों की मानें तो शो जब से शुरू हुआ है दर्शकों की पसंदीदा लिस्ट में मिल हैं लेकिन बीच में यह शो सभी को नापसंद होने लगा है. गौरतलब है कि दृष्टि इस शो से पहले टीवी के कई पॉपुलर शोज में काम कर चुकी हैं उन्होंने कुछ दिनों के लिए छोटे पर्दे से ब्रेक लिया था और वह काफी लंबे समय तक अपनी शादीशुदा लाइफ का आनंद ले रहे रही थीं.

अब उन्होंने शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' से वापसी कर ली है और एक बार फिर दर्शकों के बीच छाई गईं. आप सभी को बता दें कि दृष्टि धामी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने साड़ी में अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया है जिससे वह सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गईं हैं.

यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. दृष्टि टीवी दुनिया में अपनी एक ख़ास पहचान रखती हैं और उन्होंने इस शो से पहले मधुबाला', 'परदेस में है मेरा दिल,' 'गीत' जैसे अन्य शोज में काम किया हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि दृष्टि के शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों' की कहानी हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म 'कभी अलविदा न कहना' पर आधारित है जो इन दिनों फ्लॉप हो रहा है.

बेपनाह की जोया बनी दुल्हन, शेयर की बहुत ख़ास तस्वीर

पीली साडी में खर बरपा रही है शिवाय की अनिका

रेड बिकिनी में आग लगा रही है यह टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -