डॉ. हरीसिंह गौर यूनिवर्सिटी का दीक्षांत समारोह
डॉ. हरीसिंह गौर यूनिवर्सिटी का दीक्षांत समारोह
Share:

सागर में डॉ. हरीसिंह गौर यूनिवर्सिटी के 27वें दीक्षांत समारोह में शिरकत करने के लिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सागर आए. राष्ट्रपति के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल भी कार्यक्रम में पहुंचे हैं. 

राष्ट्रपति कोविंद सुबह 10.30 बजे भोपाल पहुंचे. भोपाल एयरपोर्ट पर राष्ट्रपति का स्वागत करने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल मौजूद रहे. भोपाल से राष्ट्रपति  के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राज्यपाल आनंदीबेन कुछ समय बाद  दीक्षांत समारोह में शामिल होने के लिए सागर रवाना हो गए थे. राष्ट्रपति के 28 अप्रैल को भोपाल आगमन पर विमानतल के लिये महिला-बाल विकास मंत्री अर्चना चिटनिस और सागर हेलीपेड पर गृह एवं परिवहन मंत्री भूपेन्द्र सिंह को मिनिस्टर-इन-वेटिंग बनाया गया है.

गौरतलब है कि राष्ट्रपति कोविंद मध्य प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर है. सागर में डॉ. हरीसिंह गौर यूनिवर्सिटी के 27वें दीक्षांत समारोह में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद मुख्य अतिथि है. दीक्षांत समारोह के बाद शाम 4.30 बजे राष्ट्रपति विमान द्वारा ढाना हवाई पट्टी से भोपाल चले जाएंगे.  राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद रात्रि विश्राम भोपाल में करेंगे. मध्य प्रदेश में राष्ट्रपति 29 अप्रैल को गुना जिले के बमोरी कस्बे का भी दौरा करेंगे. बमोरी कस्बे में राष्ट्रपति स्नेह सम्मेलन शामिल होंगे. इसके बाद राष्ट्रपति दोपहर में गुना जाएंगे. गुना में राष्ट्रपति मिनी स्मार्ट सिटी योजना का शिलान्यास करेंगे.

अंबेडकर जयंती पर पंजाब में हिंसा

जारी हुई नेशनल फिल्म अवॉर्ड विनर लिस्ट की सूची

कुशीनगर हादसा: मुआवजें का एलान, सियासत शुरू



  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -