ऐसे करें मूवी के सबटाइटल्स डाउनलोड
ऐसे करें मूवी के सबटाइटल्स डाउनलोड
Share:

अगर आप मूवी को सबटाइटल्स के साथ देखना पसदं करते है तो आप इसकी क्वालिटी के साथ कोई समझौता करना पसंद नहीं करते होंगे. सबटाइटल्स का ये तरीका किसी भी भाषा के डायलोग को सही तरह समझने में मदद करता है. लेकिन कई बार को आपकी कुछ पसंदीदा मूवीज के डायलोग सबटाइटल्स के साथ नहीं मिल पाते और कई बार सबटाइटल्स का सही सिंक्रोनाइज़ नहीं होता यानी सही सीन में सही डायलोग डिलीवर नहीं होता. जिससे आपका फिल्म देखने का पूरा मजा किरकिरा हो जाता है.

अगर आप भी ऐसी किसी समस्या से जूझ रहे है तो हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे है जिनकी मदद से आप सबटाइटल्स डाउनलोड कर सकते है. Opensubtitles.org यह प्रोग्राम आपकी मूवीज के सब-टाइटल ढूंढने का काम करता है. इसमें आपको मूवी का नाम डालना होता है और यह सर्च करके आपको डाउनलोड का ऑप्शन मुहैया करा देता है.

वहीं अगर आप लाइनेक्स में वीएलसी प्लेयर का इस्तेमाल कर रहे हैं तो वीएल subandsubtitlefinderplug.in पर जा सकते हैं.आप वीएलसी पर जो फिल्म देखते है उसके लिए सबटाइटल डाउनलोड करने का सबसे अच्छा टूल इसे ही माना जाता है. बता दें कि इस प्लग-इन पर मैनुअली भी सब-टाइटल्स ढूँढे जा सकते हैं.

 

 

ऐसे करे अपने फोन में सेव्ड पासवर्ड रिकवर

Snapchat से यूं चोरी हो रहे आपके सीक्रेट

अपने Whatsapp पर्सनल चैट को ऐसे करें हाइड

ऐसे लें सिंगल कैमरे पर बोकेह इफ़ेक्ट का मजा

ऐसे बदलें विंडोस 10 का डिफ़ॉल्ट फ़ॉन्ट्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -