माँ लक्ष्मी की ऐसी तस्वीर बन सकती है धन की कमी का कारन
माँ लक्ष्मी की ऐसी तस्वीर बन सकती है धन की कमी का कारन
Share:

अगर आप लगातार धन संबंधी परेशानियों का सामना कर रहे है तो इसका कारन आपके घर में रखी माँ लक्ष्मी की तस्वीर भी हो सकती है .क्योकि वास्तुशास्त्र में बताया गया है की घर में देवी लक्ष्मी को स्थापित करने से पहले कुछ खास बातों की जानकारी होना जरूरी है. ऐसा माना जाता है की माँ लक्ष्मी की तस्वीर को स्थापित करने से पहले अगर कुछ बातो का ध्यान ना रखा जाये तो घर में कंगाली आने लगती है. 

1-हमारे शास्त्रों में बताया गया है की कभी भी माँ लक्ष्मी की ऐसी तस्वीर की पूजा नहीं करनी चाहिए जिसमे वो उल्लू की सवारी कर रही हों. इस तस्वीर की पूजा करने से आपके जीवन में धन के आगमन के सभी रास्ते बंद होने लगते हैं. अगर कहीं से धन आ भी जाए तो वो टिकता नहीं, खर्च हो जाता है.

2- धन की प्राप्ति के लिए माँ लक्ष्मी कि ऐसी तस्वीर की पूजा करे जिस तस्वीर  में वो गरुड़ पर सवार हो.या भगवान विष्णु के साथ विराजमान हो.अगर आप माँ लक्ष्मी की ऐसी तस्वीर की पूजा करते है जिसमे वो विष्णु के साथ गरूड़ पर सवार हों तो कभी भी आर्थिक अभाव का सामना नहीं करना पड़ता. 

3-अगर आप शादीशुदा है तो आपको बैठी हुई माँ लक्ष्मी की तस्वीर की पूजा करनी चाहिए.माँ लक्ष्मी की ऐसी तस्वीर की पूजा करने से समृद्धि और संपन्नता आती है.अगर आप अपने ऑफिस में माँ लक्ष्मी की तस्वीर लगाते है  तो हमेशा खड़ी हुई माँ लक्ष्मी की तस्वीर लगाए,ऐसा करने से आपको दिन दुगुनी रात चौगुनी तरक्की मिलेगी.

4-माँ लक्ष्मी की ऐसी तस्वीर जिसमे वो श्री हरि विष्णु के चरण दबा रही हों.की पूजा करने से आपके घर में हमेशा सुख और समृद्धि बनी रहती है और आपके जीवन में कभी भी धन की  कमी नहीं होती है

 

पैसो से जुडी हर समस्या को दूर करते है काले तिल

सुख और समृद्धि प्रदान करते है ये देवी देवता

शिवलिंग की पूजा करते समय ज़रूरी है इन बातो का ध्यान रखना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -