डोनाल्ड ट्रंप की बहू ने मांगा तलाक
डोनाल्ड ट्रंप की बहू ने मांगा तलाक
Share:

अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बहू वेनेसा ट्रंप ने बेटे जूनियर ट्रंप से अलग होने का फैसला करते हुए पब्लिक कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है. गुरुवार को द्वारा कोर्ट में दायर आवेदन के अनुसार पूर्व मॉडल वेनेसा ने राष्ट्रपति के बेटे से तलाक के लिए अर्जी दायर की है. अब तक मिली खबरों के अनुसार तलाक संबंधी शिकायत के पीछे के कारण को सार्वजनिक नहीं किया गया है. बता दें कि जूनियर ट्रंप और वेनेसा वर्ष 2005 में शादी के बंधन में बंधे थे. उनके पांच बच्चे हैं.

मामले पर ट्रंप ऑर्गेनाइजेशन ने टिप्पणी करने से मना कर दिया. पिछले माह, वेनेसा ट्रंप ने अपने पति के नाम पर आया एक खत खोला था जिसमें सफेदरंग का पाउडर था. उन्होंने अपने न्यूयॉर्क स्थित आवास पर ट्रंप जूनियर के लिए आए एक संदिग्ध लिफाफे को खोला था. लिफाफा खोलने के बाद वेनिसा ने खांसना शुरू कर दिया. उनका जी मचलाने लगा था, जिसके बाद उन्हें एहतियाती तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि, जांच में उस पदार्थ के खतरनाक नहीं होने की बात सामने आई थी. बाद में मैसच्यूट्स के एक व्यक्ति को यह खतरनाक पत्र भेजने के लिए गिरफ्तार किया गया था.

तलाक की अर्जी की खबर समूचे अमरीका में जंगल की आग की तरह फ़ैल गई है और चर्चाओं और अफवाहों का बाजार गर्म हो गया है. हालांकि अभी तक ट्रंप परिवार की ओर से इस पर किसी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.  

ट्रम्प के साथ 'हश एग्रीमेंट' तोड़ेगी यह पोर्न अभिनेत्री

ट्रम्प ने विदेश मंत्री को पद से हटाया

ट्रम्प ने किया विदेश मंत्री रेक्स टिलरसन को बर्खास्त

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -