ट्रेवर नोह ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को बताया जंगली
ट्रेवर नोह ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को बताया जंगली
Share:

लॉस एंजिलिस: दुनिया के सबसे शक्तिशाली देशों में शुमार अमेरिका अपने आप में एक ताकतवर देश माना जाता है और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप जो पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल में ट्रंप के खिलाफ हमला बोलते हुए हास्य अभिनेता ट्रेवर नोह ने उनकी तुलना कैंसर जैसी बीमारी से की है। यहां बता दें कि ट्रेवर नोह ने यह बात एक हास्य कार्यक्रम के दौरान कही है जिसमें ​हजारों की संख्या में जनता मौजूद थी।

निकी हेली की जगह अपनी बेटी को लाना चाहते हैं ट्रम्प

जानकारी के अनुसार उन्होने बारबरा बर्लान्ती हीरोज गाला के उद्घाटन समारोह के दौरान यह बयान दिया है वहीं ये समारोह एरो के अभिनेता स्टीफन अमेल और एफ-कैंसर के सह संस्थापक सेल कोहेन बरून के सम्मान में आयोजित किया गया था​ जिसमें ट्रेवर नोह ने कैंसर पर अपने विचारों को साझा किया था। लेकिन वे कैंसर पर बोलते हुए इतने आगे बढ़ गए कि उन्होने इसकी तुलना राष्ट्रपति ट्रंप से कर दी। 

डोनाल्ड ट्रम्प ने ओबामा प्रशासन को बताया ‘नपुंसक’


 

ट्रेवर नोह ने कहा कि कैंसर एक खतरनाक बीमारी है और इससे सभी प्रभावित होते हैं साथ ही उन्होने ट्रंप पर निशाना साधते हुए कहा है कि डोनाल्ड ट्रंप भी कैंसर की तरह है वह बिल्कुल जंगली हैं वह एक कैंसर हैं। गौरतलब है कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप कुछ न कुछ विषयों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं और अब ट्रेवर नोह ने जो उनके खिलाफ ये टिप्पणी की है उस पर ट्रंप भी कुछ पलटवार कर सकते हैं।


खबरें और भी  

ट्रम्प की चेतावनी, अमेरिका में घुसपैठ न करें, परिणाम भुगतने पड़ेंगे

हेली के इस्तीफे के बाद ट्रम्प ने बांधे तारीफों के पुल

#Metoo: ट्रम्प ने उड़ाया अभियान का मज़ाक, मेलानिया ने महिलाओं से मांगे सबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -