यौन शोषण के आरोपी का कुत्ते ने प्राइवेट पार्ट काटा
यौन शोषण के आरोपी का कुत्ते ने प्राइवेट पार्ट काटा
Share:

वैसे तो दुनिया में लाखों प्रजातियों के जानवर होते है, इनमे कई जानवर पालतू होते है, जिन्हें हम अपने घरों में पालते है. ऐसा ही एक जानवर है कुत्ता, जो आज की सदी में इंसानों से भी ज्यादा वफादार है. कुत्तों और इंसानों से तुलना करने पर इंसान एक समय इंसान के साथ धोखा कर सकता है लेकिन कुत्ता कभी नहीं. ऐसा ही मामला सुनने में आया है, सालिनी काउंटी में एक कुत्ते ने दो लड़कियों की इज्जत बचाकर आरोपी को उसके प्राइवेट पार्ट्स पर बुरी तरह काट लिया.

दरअसल पूरा मामला यह है कि सालिनी काउंटी में रह रहे 52 वर्षीय रैंडले जेम्स ने 2 छोटी लड़कियों से यौन शोषण करने की कोशिश की थी जिसके बाद कुत्ते ने उसकी इस हरकत को भाप लिया और वहीं उपस्थित  पिटबुल नसल के कुत्ते ने जेम्स के प्राइवेट पार्ट्स पर बुरी तरह हमला कर उसे चबा लिया है, साथ ही आरोपी पूरी तरह से खून में लथपथ हो गया. जिसके बाद उसे हॉस्पिटल ले जाएगा. 

बच्चियों के माँ-बाप ने घर आकर जैसे ही हालात देखें वह भी सन्न रह गए फिर उन्होंने समझदारी से मौके को समझते हुए आरोपी के लिए एमर्जेन्सी सेवा  को फ़ोन किया और उसे हॉस्पिटल ले जाएगा. हॉस्पिटल स्टाफ के अनुसार जेम्स के प्राइवेट पार्ट्स को बुरी तरह से काट लिया गया जिससे खून काफी मात्रा में बह गया. लड़की के पिता के अनुसार आरोपी चलने में भी समर्थ नहीं था. लड़कियों की माँ ने कहा कि डॉगी ने जिस तरह लड़कियों की रक्षा की वह हमारा हीरो है. 

ऐसी व्हेल जो 'हेलो' और 'बाय-बाय' बोल सकती है

जल संकट तीसरे विश्व युद्ध की कगार पर ले जायेगा

डेटा लीक मामले में फेसबुक ने गलती स्वीकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -