क्या आपके भी पति का नाम अंग्रेजी के
क्या आपके भी पति का नाम अंग्रेजी के "M" अक्षर से शुरू होता है?
Share:

आपने किसी किसी घर में देखा ही होगा की घर में पति पत्नियों के बीच बहुत लड़ाई होती है. और किसी घर में पति पत्नियों के बीच बेहद प्यार रहता है, इसका कारण ज्योतिष के मुताबिक पार्टनरो के नाम का पहला अक्षर बताया गया है. यदि आपके पार्टनरो का नाम का पहला अक्षर ज्योतिष के मुताबिक सही मिल रहा हो तो पति पत्नियों के बीच प्रेम बना रहता है, यदि ज्योतिष के मुताबिक आपके पार्टनर का नाम नहीं मिल रहा हो तो आपके बीच मन मुटाव होते रहते है. आज हम आपको ज्योतिष के मुताबिक़ नाम का पहला अक्षर बताते है, यदि आपके होने वाले पार्टनर का नाम ज्योतिष के मुताबिक सही है तो आपके लिए शुभ होगा.

तो चलिए देखते है वो अक्षर कौन कौन से है….

अगर आपके पार्टनर का नाम “म” अक्षर से आता है तो आप बहुत लकी है क्योकि “म” अक्षर से शुरु होने वाले नाम के लोग ना केवल दिखने में आकर्षक होते हैं बल्कि वे दिल से भी उतने ही खूबसूरत और साफ़ दिल के होते हैं, वे लोग दुसरो की बात को अच्छी तरह से समझ सकते है.

इस अक्षर के लोग अपने लाइफ पार्टनर की भावनाओं का पूरा खयाल रखते हैं, ऐसे लोग बेहद भरोसेमंद, सच्चे और वादों के पक्के होते हैं. ये कभी अपने पार्टनर को धोखा देने की भी नहीं सोचते और ना ही बुरे वक्त में उनका साथ छोड़ते हैं, इनके लिए रिश्ते सबसे ज्यादा मायने रखते हैं.

इस अक्षर वाले लोगों का जीवन रोमांस से भरा होता है, ये रोमांटिक किस्म के व्यक्ति होते है, इन लोगों को अपने पार्टनर के दिल की बात समझने की क्षमता होती है. ये खुद तकलीफ उठा लेंगे, लेकिन अपने पार्टनर के जीवन में कभी दुःख आने का मौका नहीं देते है, ये लोग एक खूबसूरत जीवनसाथी होते हैं.

 

जानिये कन्या भोज करते समय बालक का होना क्यों जरुरी होता है?

इन चीटियों से होते है देवतागण प्रसन्न

रावण ने अपने जीवन में ऐसे प्राप्त किया था अपार धन

अगर सपनों में दिखे औरतों के ऐसे बर्ताव तो समझ जाइये की....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -