इस मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने कुछ खास किया है
इस मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने कुछ खास किया है
Share:

जगदलपुर में डॉक्टरों ने डिमरापाल में नए मेडिकल कॉलेज परिसर का उद्घाटन कर दिया. इसलिए शुक्रवार का दिन कुछ खास रहा. दअरसल शुक्रवार को डॉक्टरों ने मरीजों का इलाज करने से पहले पूजा पाठ की. यहीं नहीं मेडिकल कॉलेज के कुछ डाॅक्टरों और डीन ने मिलकर अस्पताल की मशीनों की पूजा भी की. पूजा-पाठ के साथ ही मेडिकल कॉलेज के परिसर का उद्घाटन हो गया है.

उदघाटन को लेकर पहले ऐसी खबर भी आयी थी कि राज्य के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह विकास यात्रा के दौरान जब शहर आएंगे तब उदघाटन किया जाएगा. ऐसा कहा जा रह था कि विकास यात्रा के दौरान परिसर का विधिवत उदघाटन किया जाएगा. डाॅक्टरों ने अचानक अस्पताल में मशीनें लगवाई और पूजा-पाठ कर उदघाटन कर दिया. डाॅक्टरों ने  पंडित को बुलाया और मधिन की पूजा कर दी. हालांकि इस उदघाटन को लेकर  मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों और डीन का सहित कहना है कि  कोई उदघाटन नहीं हुआ है बल्कि सिर्फ ऑपरेशन थियेटर की शुरुआत से पहले कुछ डाॅक्टरों ने पूजा पाठ की है.

उद्घाटन को लेकर क्षेत्र के विधायक का कहना है कि उन्हें इस मामले की कोई जानकारी नहीं है. बताया जाता है कि बिल्डिंग को बने दस महीने का समय हो चुका है पर अस्पताल बिल्डिंग का उद्घाटन नहीं हो पाया है.

विकास यात्रा : भाजपा की सरकार ने बुजुर्गों के बारे में सोचा

राज्य में कांग्रेस शुरू करेगी विकास खोजो यात्रा

राज्य के कई शहरों में अचानक बदला मौसम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -