डॉक्टर ने काटा नवजात का प्राइवेट पार्ट
डॉक्टर ने काटा नवजात का प्राइवेट पार्ट
Share:

झारखंड: यहाँ के चतरा जिले में एक डॉक्टर ने अपने क्लीनिक में हुए अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट को सही साबित करने के लिए मानवता की सारी हदें पार कर दी. उसने अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट सही साबित करने के लिए नवजात का प्राइवेट पार्ट ही काट डाला. जिससे मासूम की मौत हो गई. जबकि पुलिस की जांच के अनुसार नवजात का कोई अल्ट्रासाउंड किया ही नहीं गया था.

माँ-बाप की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. आरोपी डॉक्टर फरार हो चुका है. पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ दो FIR दर्ज किए हैं. पहली एफआईआर नवजात के पिता की शिकायत पर और दूसरी एफआईआर स्व संज्ञान से लिंग निर्धारण टेस्ट करने के लिए शिकायत दर्ज की गई है. गौरतलब है कि ऑपरेशन से पहले मां का नकली डॉक्टर ने अल्ट्रासाउंड किया था, जिसके मुताबिक गर्भ में पल रहा बच्चा लड़की थी.

यहाँ की पुलिस को शुरुआती जांच में और भी हैरान करने वाले खुलासे हुए हैं. पुलिस की जांच के अनुसार आरोपी डॉक्टर नकली है और  इसके अलावा परिजनों का भी आरोप है कि मां को गर्भ से जुड़ी कोई जटिलता नहीं थी, इसके बावजूद सीजेरियन कर डिलीवरी कराई गई. पुलिस ने अभी क्लीनिक को सील कर दिया है. आरोपी फरार डॉक्टर की पुलिस को तलाश है. इस मामले में पुलिस आगे तफ़्तीश कर रही है.

IPL 2018 : रोहित के पास धोनी से बदला लेने का सुनहरा मौका

ट्विटर पर धमकी देने वाले व्यक्ति की पहचान हुई

गुरुग्राम में उपद्रव से तनाव की स्थिति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -