नशे का इंजेक्शन देकर लड़की से किया गैंग रेप
नशे का इंजेक्शन देकर लड़की से किया गैंग रेप
Share:

सीतामढ़ी. बिहार के सीतामढ़ी शहर से एक युवती को सरेशाम अगवा कर नशे की सुई देकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. घटना से आहत युवती ने मंगलवार को नगर थाने में मामला दर्ज कराया है, जिसमें सदर अस्पताल गेट स्थित निजी चिकित्सक डॉ शिवजी सिंह के पुत्र पुरूषोत्तम राज उर्फ पिंटू व उसके सहयोगियों को आरोपित किया है.

पुलिस ने बताया कि  पीड़िता शहर के एक निजी स्कूल में शिक्षिका है. प्राथमिकी के अनुसार पीड़िता पूर्व में इंजेक्शन लगवाने डॉ शिवजी सिंह के क्लिनिक में गयी थी. तभी से चिकित्सक पुत्र उस पर गलत नजर रखता था. कुछ समय पूर्व तक वह कई बार उसके साथ आपत्तिजनक व्यवहार कर चुका था. लेकिन, लोकलाज के भय से वह चुप रहीं. सोमवार की शाम शहर के दीपक स्टोर्स गली के पास पुरुषोत्तम राज उर्फ पिंटू ने उसे जबरन अपने गाड़ी पर बैठा लिया. वहीं एक बड़े कमरे में ले गया. जहां नशे का इंजेक्शन दे दिया. 

इसके बाद वह बेहोश हो गयी. बेहोशी की अवस्था में चिकित्सक पुत्र व उसके सहयोगियों ने पूरी रात उसके साथ दुष्कर्म किया. मंगलवार की सुबह नींद खुलने पर उसने खुद को निर्वस्त्र पाया. इसके बाद युवती अपनी बहन के साथ नगर थाना पुलिस कर मामला दर्ज कराया. पीड़िता के आवेदन पर मामला दर्ज कर युवती को मेडिकल के लिए भेज दिया है. पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है. 

मोदी ने गिनाए नोटबंदी के फायदे, राहुल को याद आए आंसू

शादी कर थाने पहुंचा प्रेमी जोड़ा, घरवालों ने की पिटाई

नौसेना का मुख्यालय समुद्र तट पर हो : पर्रीकर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -