इस बड़े सर्जन ने कर दिया छोटे से टेडी बीयर का असली ऑपरेशन, जानें वजह
इस बड़े सर्जन ने कर दिया छोटे से टेडी बीयर का असली ऑपरेशन, जानें वजह
Share:

सोशल मीडिया पर एक कुछ भी वायरल होता रहता है जिसे सुनकर हम भी हैरानी में पड़ जाते हैं. ऐसे ही इस बात को सुनकर भी आप हैरानी में पड़ जायेंगे कि किसी बड़े डॉक्टर ने एक टेडी बीयर का ऑपरेशन कर डाला. जी हाँ, सही सुन रहे हैं आप इस खबर में ऐसा ही कुछ हुआ है जिस पर आपको भी यकीन नहीं होगा. एक जाने माने, बड़े और पेशेवर डॉक्टर ने एक टेडी बीयर का ऑपरेशन किया तो सभी हैरान रह गए.

यहां चलती है देश की सबसे छोटी ट्रेन

दरअसल, कनाडा में ऐसा ही हुआ है जहां पर एक सर्जन ने टैडी को पहले एनेस्थीसिया का इंजेक्शन दिया और फिर उसका ऑपरेशन किया. ऐसा मज़ाक में नहीं बल्कि असल में हुआ है. इस डॉक्टर का नाम डेनियल नीली है जिसने ये ऑपरेशन किया है. इसकी कहानी कुछ ऐसी है कि जैक्सन मैकी नाम का एक 8 साल का बच्चा है जिसके ब्रेन की सर्जरी इसी डॉक्टर के ऊपर थी.  जब जैक्सन को डेनियल के पास ऑपरेशन के लिए लाया गया तो उसने अपनी टेडी का इलाज करने को कहा और बोला वो बहुत बीमार है और वो उसका इलाज कर दें. ऐसे में डॉक्टर ने भी इंकार नहीं किया बल्कि उसकी बात मान ली. 

Video : जब बंदर ने चलाई बस तो ऐसा था नज़ारा, लोगों ने किया हंगामा

बस इसी के बाद डॉक्टर टेडी को ले गए और उसका इलाज कर दिया. इसकी जानकारी डेनियल ने अपने ट्विटर पर दी और कहा कि जैक्सन और टेडी दोनों ही ठीक हैं और जल्दी ही रिकवर कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इसकी फोटो भी वायरल हो रही है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें...

इस गाँव में हर किसी के खाते में हैं करोड़ों रूपए

सोना आपकी सुंदरता तो बढ़ाता है लेकिन स्वास्थ्य का भी ख्याल रखता है जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -