क्या आपको पता है? आपके घर के दरवाज़ो में छुपा है आपका भविष्य
क्या आपको पता है? आपके घर के दरवाज़ो में छुपा है आपका भविष्य
Share:

दोस्तों जब भी आपको अपना भविष्य जानना होता है तब आप किसी ज्योतिष के पास जाते है या टीवी पर एस्ट्रोलोजी देखते है किसी भी तरह से आप अपना भविष्य जानने की कोशिश करते है. लेकिन आपने कभी अपने घर के दरवाज़े पर गौर किया है क्योकि यह बात जानकार आपको हैरानी होगी की आपके घर का दरवाज़ा भी आपका भविष्य बता सकते है, तो चलिए जानते है की दरवाज़े कैसे अपना भविष्य बताते है.

दोस्तों जिनके घर का दरवाज़े के बाहर चप्पले रखी होती है उस घर के व्यक्ति का जीवन सरल सुलभ होता है उस घर के व्यक्ति शांत स्वभाव का होता है और उनके बहुत कम दोस्त होते है वह ज्यादा किसी से फ़ालतू बात नहीं करते है और वे लोग अपना जीवन का हर एक कदम सोच समझ कर बढ़ाते है.
 
जिस व्यक्ति के घर के दरवाज़े के पास कोई बाहर का कुत्ता आकर बैठता हो तो यह शुभ होता है उस घर में खुशिया आने वाली होती है या उन्हें खुशिया मिल चुकी होती है. ऐसे घर लोग अगर संघर्ष कर रहे होते है तो वह इस मुसीबत से जल्दी बाहर आ जाते है.
 
जिस घर में बहुत सारे दरवाज़े होते है उस घर के लोग बहुत खुले विचारों के होते है, ऐसे लोग अगर कुछ भी प्लानिंग करते है तो बहुत सोच समझ करते है अगर इन लोगों को कुछ भी परेशानिया होती है तो यह लोग बहुत सोच समझ कर उस परेशानियों का सामना करते है.
 
जिस घर में दरवाज़े के बाहर व सामने ऊपर की और सीढ़ीयाँ होती है उस घर के लोग कड़ी मेहनत करके बहुत जल्द ही तरक्की की और जाते है तथा भाग्य उनका दरवाज़े पर दस्तक देता है यह जीवन के किसी भी खतरे से नहीं डरते. बल्कि यह लोग जीवन में नए मुकाम को पाते है.

 

हर समस्या का समाधान है घोड़े की ये मुर्ति

ये पांच काम, जो जीवन में दिलाते है सुख सम्रद्धि

वास्तु के अनुसार रखे घरो में ये मूर्ति तो होगी शोहरत की प्राप्ति

फेंगशुई के मुताबिक़ दीवार घडी को कभी न लगाए दक्षिण दिशा में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -