क्या आप जानते है Whisper App के बारे में ?
क्या आप जानते है Whisper App के बारे में ?
Share:

मार्केट में आज Sarahah नामक एप्प लोगो के द्वारा काफी पसंद की जा रही है. आपको बता दे इस एप्प में होता यह है कि आप अपने किसी भी दोस्त को बिना अपना नंबर बताये मैसेज सेंड कर पाएंगे. जिससे सामने वाले को केवल आपका मैसेज मिलेगा. वह यह पता नहीं कर पायेगा की मैसेज भेजा किसने है. ठीक ऐसी ही सर्विस उपलब्ध करवाती है Whisper App. इस एप्प को पहले गुमनाम मोबाइल एप्प के नाम से भी जाना जाता था. यह एप्प 2012 में लांच हुई थी. जिसे लोगो के द्वारा काफी पसंद किया गया था.

यह एप्प एक सार्वजनिक कंफेशनल बूथ है. जहाँ यूज़र्स अपनी भावनावो को शेयर कर सकता है. यहाँ यूज़र बिना अपना नाम बताये अपनी भावनाओ को दुसरो के साथ व्यक्त कर सकता है. यह एप्प एंड्राइड प्लेटफार्म के अलावा आईफोन के प्ले स्टोर पर भी उपलब्ध है. इच्छुक यूजर इस एप्प को दोनों ही प्लेटफॉर्म पर जाकर आसानी से डाउनलोड कर सकता है.  

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

इस फ्री एप्प में आपको मिलेंगे 500 से भी ज्यादा fitness वर्कआउट

जिम जाने का मन नहीं है तो फिट रहने के लिए यह देखे!

अब आपका फ़ोन बोलकर बताएगा की आया है किसका फ़ोन?

TVS की नयी बाइक RR 310 का स्केच जारी हुआ, सामने आयी खूबियां !

नयी एडवेंचर बाइक Yamaha T7 का हुआ खुलासा, सामने आयी इसकी खूबियां

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -